भरे स्टेडियम में रणवीर सिंह ने अर्जुन कपूर के साथ किया लिपलॉक! भड़क उठे लोग

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंहऔर अर्जुन कपूर दोनों करीबी दोस्त हैं. दोनों साथ में काम भी कर चुके हैं. फिलहाल, दोनों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. वीडियो में दोनों स्टेडियम में एक-दूसरे के लिपलॉक किस करते नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूरदोनों ही इन दिनों स्टेडियम में फुटबॉल के फ्रेंडली मैच खेलने जाते है. ये वीडियो भी उसी दौरान का है. दोनों के आस-पास इस दौरान काफी लोग खड़े थे. रणवीर सिंह बेंच पर लेटे नजर आ रहे हैं. वहीं उनके ऊपर अर्जुन कपूर दिख रहे हैं. रणवीर सिंह ने अर्जुन कपूर को अपनी बाहों में जकड़ा है. बेंच से उठने के बाद भी दोनों लिपटे नजर आते हैं. रणवीर सिंह, अर्जुन के गाल पर भी किस करते हैं.

रणवीर सिंह जहां डार्क ब्लू टाइट्स पहने नजर आ रहे हैं. वहीं अर्जुन कपूर (ब्लैक टाइट्स में नजर आ रहे हैं. दोनों एक्टर्स का याराना वीडियो में साफ नजर आ रहा है. विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर ये पोस्ट शेयर किया गया है. लोग दोनों के इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हैं और बुरी तरह दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. कई लोगों ने तो दोनों एक्टर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई है.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर दोनों एक साथ ‘गुंडे’ फिल्म में काम किए थे. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. लोगों ने फिल्म को खूब पसंद किया था. फिलहाल, रणवीर सिंह जल्द ही ’83’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं अर्जुन कपूर की भी फिल्म ‘भूत पुलिस’ भी रिलीज के लिए तैयार है. इसके साथ ही कई और फिल्मों की तैयारी में भी दोनों एक्टर्स लगे हुए हैं.