रवीना टंडन ने खोला राज, गोविंदा 5 घंटे तक करते…मैं थक जाती

Raveena Tandon opened the secret, Govinda used to do 5 hours... I used to get tired
Raveena Tandon opened the secret, Govinda used to do 5 hours... I used to get tired
इस खबर को शेयर करें

गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ियों में से एक रही हैं। दोनों ने एक साथ बैक-टू-बैक कई हिट फिल्में दीं। रवीना ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे गोविंदा सेट पर घंटों लेट आते थे पर इसके बावजूद भी एक्ट्रेस पर इसका असर नहीं पड़ता था।

‘मैं 5 घंटे पहले पहुंच जाती थी’

ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि उनके को-स्टार गोविंदा सेट पर एक-दो नहीं बल्कि पांच घंटे लेट पहुंचते थे पर इसके बावजूद भी उनके काम पर इसका असर नहीं पड़ता था। रवीना ने कहा, ‘मैं प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स की चहेती एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी। मेरा मानना था कि डायरेक्टर बॉस होता है और जब एक प्रोड्यूसर ने मेरी डेट्स ली हैं तो यह मेरा फर्ज है कि मैं समय से सेट पर पहुंच जाऊ।

यह जानते हुए भी कि मेरे को-स्टार गोविंदा दोपहर ढ़ाई-तीन बजे तक आएंगे, मैं सेट पर सुबह 9 बजे पहुंच जाया करती थी। मैं तैयार होती थी, मेकअप करती थी,कॉस्ट्यूम पहनती थीं, किताबें पढ़ती थी और कई बार तो सो भी जाती थी क्योंकि उस दौर में हम 3 से 4 शिफ्ट में काम किया करते थे।’

मैंने उन्हें कभी ब्लेम नहीं किया

रवीना ने आगे बताया, ‘गोविंदा के सेट पर लेट आने से कभी भी कोई परेशानी नहीं होती थी क्योंकि वे एक वर्सेटाइल एक्टर थे। मैंने या सेट पर मौजूद किसी ने भी कभी गोविंदा से लेट आने पर कोई शिकायत नहीं की।

मैंने तो उन्हें कभी ब्लेम ही नहीं किया। वे जितना लेट आते थे मैं उतने ही देर तक अच्छी नींद लेती थी। फिर वे मुझे सेट पर आने से आधे घंटे पहले उठा देते थे ताकि मैं अपना टच अप कर सकूं और पूरी तरह फ्रेश दिखूं।’

तुरंत ही तैयार कर लेते थे सीन

वहीं दूसरी तरफ मेकर्स को भी गोविंदा के काम करने के अंदाज से कोई तकलीफ नहीं थी। वे भले ही सेट पर लेट आते थे पर अपना सीन तुरंत ही तैयार कर लेते थे। इसके अलावा यह वो दौर था जब उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर कमाल कर रही थीं। ऐसे में उनसे कभी किसी ने कोई शिकायत नहीं की।

बता दें कि इस दौर में गोविंदा की हर दूसरी फिल्म सुपरहिट हुआ करती थी। उन्होंने रवीना के साथ ‘दुल्हे राजा’, ‘अंखियों से गोली मारे’, ‘आंटी नंबर 1’ और ‘परदेसी बाबू’ जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं।