बॉयफ्रेंड का कत्ल करके पहुंची जेल, वहां भी हो गई बेचैन, बोलीः उसको लाओ जो मुझे छका दे

Reached jail after killing boyfriend, became restless there too, said: I want to get into sex then...
Reached jail after killing boyfriend, became restless there too, said: I want to get into sex then...
इस खबर को शेयर करें

पहले बॉयफ्रेंड को बेरहमी से मौत के घाट उतारा और अब जेल के अंदर उसने रख दी है बेहद अजीब मांग। इग्लैंड के फुटबॉल प्लेयर को मौत के घाट उतारने वाली इग्लिश मॉडल अबिगेल व्हाइट (Abigail White) को पिछले साल 18 साल की सजा सुनाई गई थी और वो इग्लैंड (England) की एक जेल में सलाखों की पीछे है, लेकिन जेल के अंदर इस मॉडल ने अपनी अजीब मांगों से जेल प्रशासन की नाक में दम किया हुआ है।

बॉयफ्रेंड के कत्ल के बाद जेल में सेक्स की डिमांड
खुद को फेक बॉर्बी के नाम से मशहूर करने वाली ये ये मॉडल इग्लैंड के 22 साल के एक फुटबॉल प्लेयर ब्राडले लेविस (Bradley Lewis) के साथ सालों से रिलेशन में थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं, लेकिन पिछले साल मार्च में फेक बार्बी ने अपने बॉयफ्रेंड को किचन में रखे 7 इंच के चाकू से हमला कर दिया। इसने अपने बॉयफ्रेंड के सीने में चाकू से वार किया। हमले में वो बुरी तरह घायल हो गया था। उसके परिवारवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। दरअसल लेविस इस मॉडल से अलग होना चाहता था, लेकिन अबिगेल इस बात के लिए तैयार नहीं थी।

फेक बार्बी को कोर्ट ने सुनाई है 18 साल की सजा
अबिगेल व्हाइट के खिलाफ लेविस की हत्या का केस दर्ज हुआ। महिनों तक कोर्ट में ट्रायल चला। पूछताछ हुई। लेविस के परिवारवालों ने भी अबिगेल पर ही हत्या का शक जाहिर किया और आखिरकार लेविस को कोर्ट ने दोषी पाया। हालांकि अबिगेल ने कहा कि वो सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड डराने की कोशिश कर रही थी और गलती से हत्या हो गई। लेविस की हत्या के दोषी पाए जाने के बाद पिछले साल अक्टूबर में मॉडल को 18 साल की सजा सुनाई गई। तब से वो जेल में ही बंद है।

ओनली फैंस से करती है लाखों की कमाई
आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि अबिगेल जेल के अंदर से ही लाखों रुपये की कमाई करती है। दरअसल ये ओनली फैंस (Only Fans) के नाम से मशहूर एडल्ट साइट पर अपनी तस्वीरें डालती है और वहां से इसको लाखों रुपये की कमाई होती है। ओनली फैंस इग्लैंड का एक फेमस वेबसाइट है जिसमें 18 साल से ऊपर के लोगों के का रजिस्ट्रेशन होता है। ओनली फैंस में अबिगेल की तस्वीरें काफी मशहूर हैं। साल 2022 में इस मॉडल ने अपने कुछ ही फोटो से 50 लाख रुपये से ज्यादा कमाए थे।

जेल प्रशासन से इस मॉडल ने की बेहद अजीब मांग
जेल में बंद होने के पांच महीने बाद अब ये फेक बार्बी फिर से चर्चा में आ गई है। इस मॉडल ने जेल प्रशासन से जेल के अंदर सेक्स की मांग की है। इस मॉडल का कहना है सेक्स शारीरिक जरूरत है और जेल के अंदर भी इसे पूरा किया जाना चाहिए। इसने जेल में बंद कई और लड़कियों से भी इस बारे में बात की और उनसे इस बात में सहयोग मांगा। अब इस जेल में बंद कई और लड़कियां भी फेक बार्बी के समर्थन में आ गईं हैं।

जेल में महिला-पुरुषों को रात में एक साथ रखा जाएं!
अबिगेल ने जेल पत्रिका इनसाइड टाइम्स से इस बारे में बात की। उसने कहा कि अब जबकि वो 18 साल की सजा के लिए जेल में बंद है तो उसे इस बात का ख्याल आया कि कैदी महिलाओं को रात में अपने पार्टनर के साथ रहने की इजाजत मिलनी चाहिए। या फिर जेल में ही महिला और पुरुषों को रात में एक साथ रहने के प्रावधान होने चाहिए। जेल प्रशासन का कहना है कि इस तरह की मांग पहली बार सामने आई है। हालांकि दिन में कैदियों के परिवारवालों को उनसे मिलने की इजाजत होती है, लेकिन इस तरह के कोई प्रावधान जेल में नहीं हैं।