छत्तीसगढ़ में निकली बंपर पदों पर भर्ती, आवेदन के लिए उमड़ी बेरोजगारों की भीड़छत्तीसगढ़ में निकली बंपर पदों पर भर्ती, आवेदन के लिए उमड़ी बेरोजगारों की भीड़छत्तीसगढ़ में निकली बंपर पदों पर भर्ती, आवेदन के लिए उमड़ी बेरोजगारों की भीड़

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में युवा बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैंपस का आयोजन किया जा रहा है.

Recruitment on bumper posts in Chhattisgarh, crowd of unemployed gathered for applications
Recruitment on bumper posts in Chhattisgarh, crowd of unemployed gathered for applications
इस खबर को शेयर करें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में युवा बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैंपस का आयोजन किया जा रहा है. विभिन्न निजी कंपनियों के द्वारा जिला रोजगार कार्यालय के माध्यम से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 20 जून से शुरू हो गया है. इसमें विभिन्न अभ्यार्थियों से फार्म भरवाए जा रहे हैं. इधर प्लेसमेंट कैंप की जानकारी मिलने पर सैकड़ों की संख्या में बेरोजगार युवा रोजगार कार्यालय पहुंचे. रोजगार कार्यालय के उपसंचालक एसवी राजोरिया का कहना है कि विभिन्न निजी कंपनियों के द्वारा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है, जो 20 जून से 24 जून तक आयोजित होगा.

वीएस राजोरिया ने बताया कि इस कैंपस के बाद 28 जून से 30 जून तक फिर से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है. इस प्लेसमेंट कैंपस में निजी कंपनियों द्वारा विभिन्न पदों पर भर्तियां की जानी हैं. अलग-अलग कंपनियों 1565 पदों पर भर्ती लेंगी. इसमें ज्यादातर पद तृतीय श्रेणी के होंगे. बहरहाल प्लेसमेंट कैंप में निजी कंपनियों की बंपर भर्ती निकाली गई है. इसके लिए भर्ती प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है. प्लेसमेंट कैंपस के माध्यम से जिला प्रशासन द्वारा निजी क्षेत्रों में रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं.