Hannah Carroll: ‘बाबा वेंगा’ का पुनर्जन्म? 19 साल की लड़की की कही हर बात हुई सच, 2022 के लिए की है ये 28 भविष्यवाणी

Hannah Carroll Predictions: 19 साल की भविष्यवक्ता इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. उसकी कही ज्यादातर बातें सच साबित होती रही हैं. उसे 21वीं सदी की 'बाबा वेंगा' भी कहा जा रहा है.

Reincarnation of 'Baba Venga'? Everything said by a 19-year-old girl is true, these 28 predictions have been made for 2022
Reincarnation of 'Baba Venga'? Everything said by a 19-year-old girl is true, these 28 predictions have been made for 2022
इस खबर को शेयर करें

Hannah Carroll 2022 Predictions: ब्रिटिश महारानी की मौत को लेकर पूर्व में कई भविष्यवाणियां की गई थी. रानी के निधन को लेकर 19 साल की एक लड़की ने भी सटीक भविष्यवाणी की थी. उसने साल के शुरुआत में ही ये भविष्यवाणी की थी. भविष्यवाणी के सच होते ही इस लड़की के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक हैं. बता दें कि इस टीनेजर भविष्यवक्ता को लोग 21वीं सदी की ‘बाबा वेंगा’ भी कह रहे हैं. इस लड़की ने 2022 के लिए 28 भविष्यवाणियां की हैं, जिनमें से कई सच साबित हो चुकी हैं. आइये आपको बताते हैं आखिरकार सुर्खियों में छाई ये लड़की कौन है और उसकी भविष्यवाणियों क्या हैं?

क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की भविष्यवाणी

हम बात कर रहे हैं 19 साल की अमेरिका के मैसाचुसेट्स की रहने वाली हैना कैरोल (Hannah Carroll) की. हैना कैरोल ने 2022 के शुरुआत में ही क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की भविष्यवाणी कर दी थी. हैना कैरोल ज्यादातर पॉप या सिनेमा जगत से जुड़ी हस्तियों के बारे में भविष्यवाणी करने के लिए विख्यात हैं. लेकिन अब उन्होंने अपना दायरा बढ़ाकर अन्य क्षेत्रों के लिए भी भविष्यवाणी करना शुरू कर दी है. हैना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

21वीं सदी की ‘बाबा वेंगा’

21वीं सदी की ‘बाबा वेंगा’ यानि हैना कैरोल की ज्यादातर भविष्यवाणियां अब तक सच साबित होती रही हैं. क्वीन एलिजाबेथ को लेकर की गई उनकी भविष्यवाणी ने उनकी लोकप्रियता को और बढ़ा दिया है. अब लोग इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि क्या हैना की बाकी भविष्यवाणी सच होंगी या नहीं. उनकी भविष्यवाणियों के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि हैना अपने इस काम से हर महीने लगभग डेढ़ लाख रुपए कमा लेती हैं. हैना लोगों के बारे में भविष्यवाणी को अब एक बिजनेस की तरह देखती हैं. लोग उन्हें अपनी तस्वीरें भेजते हैं और हैना तस्वीरों को देखकर लोगों के कैरियर, शादी और अन्य बातों के बारे में बताती हैं.

ये भविष्यवाणियां हुई हैं सच

हैना ने साल 2022 के लिए 28 भविष्यवाणियों की एक लंबी तैयार की है. चौंकाने वाली बात यह है कि इनमें से कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. जैसे महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का निधन, पॉप सिंगर रिहाना की प्रेगनेंसी, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का माता-पिता बनना, किम कर्दाशियन का ब्रेकअप प्रमुख हैं.

हैना की इन भविष्यवाणियों पर नजर

हैना ज्यादातर पॉप कल्चर और सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों को लेकर भविष्यवाणी करती रहती हैं. 2022 की उनकी लिस्ट में केंडाल जेनर की सगाई, हेली बीबर का प्रेग्नेंट होना, टायलर स्विफ्ट की शादी या सगाई का ऐलान, वन डायरेक्शन बैंड का रियूनियन जैसी भविष्यवाणी हैं जिसपर लोग टकटकी लगाए बैठे हैं.