शराब तस्करी में उत्तराखंड सरकार की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के रिश्‍तेदार गिरफ्तार

इस खबर को शेयर करें

बरेली,। Liquor Smuggling in Bareilly: उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य (Cabinet Minister Rekha Arya) एक बार फिर विवादों में घिर गईं हैं। कैबिनेट मंत्री के दो रिश्‍तेदार शराब तस्करी  में पकड़े गए हैं। बारादरी पुलिस ने दोनों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम (excise act) की धाराओं में मुकदमा लिख लिया है। बारादरी पुलिस व एसओजी की टीम 15 अगस्त को लेकर पहले से अलर्ट थी।

15 अगस्त पर शराब की दुकानें बंद थी। इसी बीच कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के पति पप्‍पू गिरधारी के दो भांजे अवैध रूप से शराब खपा रहे थे। एसओजी व बारादरी पुलिस की टीम ने छापा मारा तो अंकित उर्फ पप्पू राठौर व अमित राठौर निवासी चावल मंडी जोगी नवादा को सात पेटी क्वार्टर देसी शराब सोल्जर ब्रांड के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों सगे भाई हैं। दोनों के घर से शराब की पेटियां बरामद की गई हैं।

शराब की दुकान बंद होने के बाद भी दोनों शराब कहां से लाए? किसके इशारे पर शराब का खपाई जा रही थी। इन सब बिंदुओं पर बारादरी पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। यह भी देखा जा रहा है कि इनमें से किसी के पास या परिचित पर शराब बिक्री का लाइसेंस तो नहीं है। आबकारी विभाग की इसमें मदद ली जा रही है।