AC Discount: गर्मी से मिली राहत, एसी पर छूट शुरू, ग्राहकों में सस्ते खरीदने की होड़

Relief from heat, discount on AC starts, customers race to buy cheap
Relief from heat, discount on AC starts, customers race to buy cheap
इस खबर को शेयर करें

AC Heavy Discount Deal For Customers: अगर आप अगली गर्मियों में अपने घर में एयर कंडीशनर लगवाने के बारे में सोंच रहे हैं तो आपको अभी इस पर ध्यान देना चाहिए, दरअसल गर्मियों के सीजन में ही आप अगर एयर कंडीशनर खरीदते हैं तो इनके लिए आपको ज्यादा रकम चुकानी पड़ती है. वहीं ऑफ सीजन में आपको इनकी खरीद पर डिस्काउंट मिल जाता है. ऐसा ही डिस्काउंट अब अमेजन पर भी दिया जा रहा है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

कौन से एयर कंडीशनर पर मिल रहा है ऑफर

Amazon Basics 0.75 टन एयर कंडीशनर: इस एयर कंडीशनर पर आपको काफी ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसकी असल कीमत वैसे तो 31,990 रुपये है लेकिन इसकी खरीद पर ग्राहक 30 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जिसके बाद ग्राहकों को इस विंडो एयर कंडीशनर को खरीदने के लिए सिर्फ 22,499 रुपये चुकाने पड़ेंगे। ये 3 स्टार की एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ आता है. ये आपके घर के छोटे कमरे को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है ऐसे में इससे बेहतरीन कूलिंग मिलती है.

Godrej 1 टन इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर है: ये एक स्प्लिट एयर कंडीशनर है जो 3 स्टार की रेटिंग के साथ आता है. ये छोटे कमरे में सबसे बेहतरीन तरीके से कूलिंग प्रोवाइड करता है. इस एयर कंडीशनर का डिजाइन भी काफी पोर्टेबल रखा गया है और इसकी काफी डिमांड भी है. अगर बात करें कीमत की तो इसकी असल कीमत वैसे तो 36,900 रुपये है लेकिन ग्राहक इसे 28,490 रुपये में परचेज कर सकते हैं. आपको बता दें कि ग्राहक इसकी खरीद पर पूरे 23 परसेंट का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जिसमें 8,410 रुपये की बचत होगी.

आपको बता दें कि ये एयर कंडीशनर ना सिर्फ कम बिजली की खपत करते हैं बल्कि ये कूलिंग को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हैं जिससे ग्राहकों को एक बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है. अगर आपके घर में कई कमरे हैं और आप हर कमरे में एक एयर कंडीशनर लगाने के बारे में सोंच रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.