आज का राशिफल : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें अन्य राशियों का हाल

इस खबर को शेयर करें

मेष1 अक्टूबर 2021
शुक्रवार को आप परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा. धन लाभ होगा, परन्तु अचानक खर्चे भी होंगे. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी.

वृष1 अक्टूबर 2021
शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्यक्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.

मिथुन1 अक्टूबर 2021
दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलने वाला है. आप प्रसन्न रहेंगे. पूरा दिन हंसी-खुशी के साथ व्यतीत होगा.

कर्क1 अक्टूबर 2021
आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. माता-पिता का स्नेह मिलेगा. संतान सुख अच्छा मिलेगा. कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते आपका दिन व्यतीत होगा. सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

सिंह1 अक्टूबर 2021
शुक्रवार को आप तनावपूर्ण महसूस करेंगे. आपके स्वभाव में गंभीरता और एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.

कन्या1 अक्टूबर 2021
कामकाज के लिए शुक्रवार बेहतरीन होगा. लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. मूड अच्छा रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. हो सकता है कि आप उनके साथ यात्रा भी करें.

तुला1 अक्टूबर 2021
छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. शुक्रवार आपके लिए उत्तम है. आप के मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. सेहत सामान्य रहने वाली है.

वृश्चिक1 अक्टूबर 2021
आपके दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केन्द्रित करेंगे.

धनु1 अक्टूबर 2021
आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे. फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा.

मकर1 अक्टूबर 2021
आपको भाग्य का साथ मिलेगा. कामकाज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी.

कुंभ1 अक्टूबर 2021
मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे.

मीन1 अक्टूबर 2021
शुक्रवार आपके लिए बेहद अच्छा है. आप जो भी कार्य करेंगे उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है.