आज इन राशि वाले लोगों को रहना होग सचेत, वरना हो सकती है बडी मुसीबत

इस खबर को शेयर करें

मेष11 अक्टूबर, 2021
आपका पूरा दिन उत्साह से भरा रहेगा. मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. आप सराहनीय कार्य करेंगे. आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय के लिए सोमवार बहुत बढ़िया रहेगा.

वृष11 अक्टूबर, 2021
व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे.

मिथुन11 अक्टूबर, 2021
आपका दिन अच्छा बीतेगा. शरीर में भी फुर्तीला पन देखने को मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. सोमवार को जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. कारोबार में वृद्धि के योग हैं तथा स्वास्थ्य आमतौर पर अच्छा बना रहेगा.

कर्क11 अक्टूबर, 2021
सोमवार आपके लिए शुभ रहेगा. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र होंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा.

सिंह11 अक्टूबर, 2021
शिक्षा प्राप्ति के लिए सोमवार अच्छा है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी.

कन्या11 अक्टूबर, 2021
दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी. कोई नया काम मिल सकता है. घूमने-फिरने के लिए सोमवार को आप घर से बाहर निकलेंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा.

तुला11 अक्टूबर, 2021
चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. कामकाज में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक11 अक्टूबर, 2021
सोमवार को आप काफी प्रसन्न रहेंगे. आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा.

धनु11 अक्टूबर, 2021
परिवार का सुख सोमवार को अच्छा मिलेगा. मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

मकर11 अक्टूबर, 2021
सोमवार को आपके कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा, अच्छा धन लाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. पूरा दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

कुंभ11 अक्टूबर, 2021
आपका दिन अच्छा व्यतीत होगा. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. सोमवार कामकाज के लिए बेहतरीन होगा. कामकाज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी.

मीन11 अक्टूबर, 2021
मांगलिक कार्य के लिए सोमवार शुभ रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचेहरी के मामलों से आपको मुक्ति मिल सकती है.