नौकरी में होगी तरक्की, इन राशियों को मिलेगा आर्थिक लाभ

इस खबर को शेयर करें

मेष13 अक्टूबर 2021
आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा. अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे. आप सूझ-बूझ से काम लेंगे, तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. समाज में एक्टिव लोगों को दूसरों की मदद करने में आनंद आएगा.

वृष13 अक्टूबर 2021
आपको भाग्य का समर्थन मिलेगा. कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आयेगी. धन लाभ के अवसर मिलेंगे. कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों का किसी सहयोगी से विवाद हो सकता है, सावधान रहें.

मिथुन13 अक्टूबर 2021
बुधवार को आप अपने पसंदीदा काम करेंगे. अपने विचारों से दूसरों को सहमत करनें में आप सफल रहेगें. परिवार के बड़ों को धन लाभ हो सकता है. सूझ-बूझ की कमी से अच्छे अवसर गंवा सकतें है. छात्रों के मन में पढ़ाई को लेकर नई ऊर्जा आयेगी.

कर्क13 अक्टूबर 2021
आपके लिए लाभ कमाने का विशेष दिन है. मनचाहा काम मिलने से आप प्रसंन होंगे. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें. कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा. रोजगार की दिशा में प्रगति होगी. आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगा रहेगा.

सिंह13 अक्टूबर 2021
दैनिक कार्यों में सफलता के आसार बन सकते हैं. दूसरों पर से ध्यान हटाकर अपने ऊपर फोकस अधिक करें. आपको अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता हैं. जो लोग कंट्रक्शन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें कोई बड़ा फायदा होगा.

कन्या13 अक्टूबर 2021
आप पर काम का बोझ ज्यादा हो सकता है. व्यवसाय में मार्केटिंग संबंधी कार्यों में अपनी ऊर्जा लगाएं. आर्थिक स्थिति मजबूत होने से भूमि -भवन और वाहन खरीदने का मन बनेगा. सीनियर्स आपके किसी काम से खुश हो सकते हैं.

तुला13 अक्टूबर 2021
आपके लिए दिन बहुत अच्छा परिणाम देने वाला है. लोगों के प्रति आपकी निकटता बढ़ जाएगी. कार्यक्षेत्र में अच्छे विकल्प की तलाश पूरी होगी. बिजनेस में मिले नए कॉन्टैक्ट से आपको फायदा होगा. प्रेम-प्रसंग में युवाओं को सफलता मिलेगी.

वृश्चिक13 अक्टूबर 2021
घर से कुछ मीठा खाकर ही बाहर निकलें. आपकी सफलता का स्तर अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा रहेगा. पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने चाहिए. शैक्षणिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी.

धनु13 अक्टूबर 2021
आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपके काम को नई पहचान मिल सकती है. रणनीति बनाकर निवेश करें सफलता मिलेगी. कीटनाशक का कारोबार करने वालों की बिक्री अधिक होगी. करियर के मामले में युवाओं को कुछ बड़ी सफलता मिल सकती है.

मकर13 अक्टूबर 2021
बुधवार आपके लिए मध्यम रहेगा. घरवालों के सहयोग से कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. बिजनेस में मार्केटिंग संबंधी कामों को ज्यादा महत्व दें. भौतिक संसाधनों को संगठित करने में व्यय हो सकता है.

कुंभ13 अक्टूबर 2021
आपके लिए दिन बढ़िया रहेगा. कलात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है. धन का निवेश करने के बारे में काफी संजीदगी से विचार करेंगे. व्यापार में लाभ कमाने के लिए आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

मीन13 अक्टूबर 2021
बुधवार आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. खिलौने के कारोबार कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा. युवाओं को बेहतर नौकरी की तलाश रहेगी. ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिये तैयार खड़े रहेंगे.