इन राशियों को होने वाला है दीवाली से पहले बडा फायदा, बस बचके रहे ऐसे लोगों से

इस खबर को शेयर करें

मेष15 अक्टूबर 2021
शुक्रवार को भाग्य आपके साथ रहेगा. परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे. आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा. आज रुका हुआ धन वापस मिलेगा और धन का निवेश होगा.

वृष15 अक्टूबर 2021
नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी. प्रमोशन या उससे सम्बंधित बातचीत होगी. पुत्र संतान द्वारा सराहनीय काम होगा. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

मिथुन15 अक्टूबर 2021
छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. व्यवसाय और धन के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. पेट संबंधी दिक्कतें होंगी. खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें, नहीं तो गैस विकार हो सकता है. आज भाग्य का साथ मिलने वाला है.

कर्क15 अक्टूबर 2021
आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप आज सोच समझकर बोलें. महत्वपूर्ण बातें अपने पार्टनर से जरुर शेयर करें. आज के दिन अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर-सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे.

सिंह15 अक्टूबर 2021
काफी लोगों से आज बातचीत होगी, मधुर संबंध बनेंगे. कार्य क्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव हैं, किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है. आज वाद-विवादों से बचकर रहना ही उचित होगा. आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन देंगे.

कन्या15 अक्टूबर 2021
स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. विदेश यात्रा का आनन्द लेंगे. कामकाज के सम्बन्ध में दूर की यात्राएं संभव हैं. धन का निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम है, पॉलिसी, शेयर मार्केट में आप धन इनवेस्ट कर सकते हैं.

तुला15 अक्टूबर 2021
चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा. संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी. ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी. शैक्षणिक मोर्चे पर लगातार प्रयास की वजह से कुछ खास व्यक्तियों का मार्गदर्शन आपको मिल सकता है.

वृश्चिक15 अक्टूबर 2021
दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य आज प्राप्त होगा, जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा. आर्थिक तौर पर स्थिति संतोषजनक रहेगी.

धनु15 अक्टूबर 2021
सेहत सामान्य रहने वाली है. सोच योजनाबद्ध रहेगी इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. गुस्से को अपने ऊपर हावी ना होने दे, फिर दिन अच्छा बीतेगा.

मकर15 अक्टूबर 2021
भाग्य आपका साथ देगा. मानसिक सुस्ती खत्म होगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. काम-काज में लाभदायक स्थिति बनेगी.

कुंभ15 अक्टूबर 2021
किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें. निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती हैं. बेहतर होगा आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें.

मीन15 अक्टूबर 2021
घूमने-फिरने के लिए घर से बाहर निकलेंगे जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा. आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे. मौसम की मार झेलने को मिल सकती है. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी.