इन 4 राशियों को देना होगा सेहत पर बेहद ध्यान, इस गंभीर बीमारी के हो सकते है शिकार

इस खबर को शेयर करें

मेष17 अक्टूबर, 2021
रविवार का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलने वाला है. आप प्रसन्न रहेंगे और हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे.

वृष17 अक्टूबर, 2021
आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. माता-पिता का स्नेह मिलेगा. संतान सुख भी प्राप्त होगा. कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते रविवार व्यतीत हो जाएगा. सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तथा वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन17 अक्टूबर, 2021
रविवार को परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका कामकाज उत्तम बना रहेगा. धन लाभ होगा, परन्तु अचानक खर्चे भी होंगे. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.

कर्क17 अक्टूबर, 2021
आपके लिए रविवार शानदार रहने वाला है. आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी.

सिंह17 अक्टूबर, 2021
स्टूडेंट्स अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. आपके लिए रविवार उत्तम है. मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. सेहत सामान्य रहने वाली है.

कन्या17 अक्टूबर, 2021
कामकाज के लिए रविवार बेहतरीन होगा. लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. मूड अच्छा रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. हो सकता है आप उनके साथ यात्रा भी करें.

तुला17 अक्टूबर, 2021
आपका दिन काफी तनावभरा रहने वाला है. आपके स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.

वृश्चिक17 अक्टूबर, 2021
शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्यक्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. रविवार को भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.

धनु17 अक्टूबर, 2021
रविवार को आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे. फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा.

मकर17 अक्टूबर, 2021
भाग्य का साथ मिलेगा. कामकाज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी.

कुंभ17 अक्टूबर, 2021
मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे.

मीन17 अक्टूबर, 2021
रविवार की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केन्द्रित करेंगे.