आज का राशिफलः शुक्रवार को इस राशि के लोग रहे बेहद सावधान, दुर्घटना की है आशंका

इस खबर को शेयर करें

मेष23 सितंबर 2021
गुरुवार को भाग्य आपका साथ देगा. पहले आपके सामने आने वाली कठिनाइयों अब गायब हो जाएंगी और रुके हुए काम भी प्रगति करेंगे. रचनात्मक खोज आपको आकर्षित करेगी. अगर आप लेखन, साहित्य, कला, फिल्म, टीवी, विज्ञापन आदि में शामिल हैं तो आप नई परियोजनाओं पर काम करेंगे.

वृष23 सितंबर 2021
किस्मत आपका साथ देगी और महत्वाकांक्षी परियोजनाएं गतिशील हो सकती हैं. नए क्षेत्र में उद्यम करते समय या नए सहयोगियों के साथ बातचीत करते हुए अपने शब्दों और विचारों का चयन खूब सोच समझ कर कीजिये. पारिवारिक परिवेश में काफी समय से लंबित कार्य गुरुवार को पूरे किए जा सकते हैं.

मिथुन23 सितंबर 2021
आपका साहस और आत्मविश्वास-स्तर उच्चतम स्तर पर है. आप रचनात्मक उद्देश्यों में इनका पूरा उपयोग करने में सफल होंगे. व्यापारिक क्षेत्र में आप कुछ विपरीत स्थितियों से दृढ़ता से निपटेंगे. प्रगतिशील बदलाव आपके लिए अद्भुत काम करेंगे.

कर्क23 सितंबर 2021
आपके सहकर्मी समूह के मध्य आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है. व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी. आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते रास्ते भी मिलेंगे.

सिंह23 सितंबर 2021
बहुत से अच्छे समाचार गुरुवार को आपका इंतजार कर रहें हैं. आपको प्रयास करने से सफलता मिलेगी, दफ्तर में तारीफ होगी, परिवार से सहयोग मिलेगा. नए काम और नौकरी बदलने के लिए यह अच्छा वक्त है. नौकरी ढूंढ़ने वालों को अच्छा परिणाम मिलेगा.

कन्या23 सितंबर 2021
आप में से कुछ कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के कई मौके प्राप्त कर पाएंगे लेकिन बदलाव के लिहाज से यह अच्छा वक्त नहीं है. जो आपके हाथ में है, इस समय उसे ही ठीक से थामे रहें. आर्थिक रूप से पूर्व में किये गए कठिन परिश्रम का इनाम आपको मिल सकता है.

तुला23 सितंबर 2021
मानसिक उद्विग्नता और विचारों में अस्थिरता बढ़ेगी जिसके कारण निर्णय लेने में आप कठिनाई का अनुभव करेंगे. आय के मामले में दिन बेहतर रहेगा. अल्प प्रयास या बिना प्रयास के भी धन आने का योग बना हुआ है. भाग्य इस समय आपके साथ है अतः किसी नए कार्य को करने या योजना बनाने के लिए सही समय है.

वृश्चिक23 सितंबर 2021
यह आपके लिए सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. कार्यक्षेत्र पर किए गए प्रयास आने वाले दिनों में आपकी सफलता और प्रगति में योगदान करेंगे. आपका परिवारिक जीवन, परिवार के सभी सदस्यों के साथ आनंदमय और आरामदायक होगा.

धनु23 सितंबर 2021
आप दृढ़ निश्चय होकर, पूरे लगन से अपने कार्यों को क्रियान्वित करेंगे, परिणाम सार्थक और सकारात्मक होगा. जीवन साथी के साथ थोड़ा समय बिताने, उसकी समस्यायों को ध्यान से सुनने और भावनाओं को बेहतर तरीके से समझने से संबंधों में मजबूती आएगी.

मकर23 सितंबर 2021
व्यवसायिक सन्दर्भ में कुछ परेशानियां रह सकती हैं. लेकिन आमदनी में बढ़ोतरी संभव है. वैवाहिक जीवन सुखद और अनुकूल रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी.

कुंभ23 सितंबर 2021
इस समय लिए गए निर्णय आपको लाभ देंगे. यह एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश करने का अच्छा समय है और इससे अच्छे लाभ प्राप्त होंगे. व्यवसायिक वर्ग महत्वपूर्ण सौदा कर सकते हैं. वित्तीय निर्णय निवेश के वांछित परिणाम प्रदान करेंगें और बचत भी हो सकती है.

मीन23 सितंबर 2021
आपकी रचनात्मकता चरम पर रहेगी. जो जातक कला, लेखन जैसे रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े हैं वह लोकप्रियता हासिल कर सकते हैं. साहित्य, संगीत, टीवी, सिनेमा, फैशन आदि जुड़े जातकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा.