विवाद से हो सकती इन दो राशियों के दिन शुरुआत, इनका खुलेगा नसीब, जानें आज का राशिफल

इस खबर को शेयर करें

मेष: किसी भी नए उद्यम के लिए एक अच्छा समय है. आप अधिकांश उपक्रमों का सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगे. आपकी जीवन-शैली में सुधार होगा.

वृषभ: पारिवारिक-जीवन में थोड़ी हलचल रह सकती है. आपके अपने माता पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. प्रेम संबंधों के लिए समय शुभ है.

मिथुन: नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आपका कार्य का अच्छा प्रदर्शन दूसरे लोगों को प्रभावित करेगा. अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल रहेंगे. कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता है.

कर्क: विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है.

सिंह: स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे जातकों के लिए यह मुश्किल समय हो सकता है. वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की भावनात्मक भागीदारी और लंबी यात्रा से बचना चाहिए. परिवार के में कलह हो सकती है सावधान रहें.

कन्या: आर्थिक और व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं हो सकती हैं. आपके लिए यह सुखद अनुभव रहेगा. पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे.

तुला: आप अपने संपर्कों के कारण व्यापारिक और व्यावसायिक सन्दर्भ में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. आज आपको परिवार के बुजुर्ग का साथ मिलेगा जो आपके लिए अच्छा रहेगा.

वृश्चिक: आप व्यवसायिक रूप से बहुत सफल होंगे. आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी. आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ जाएगा.

धनु: मुखर होने के नाते आप अपने मन की बात पारिवारिक सदस्यों से कह पाएंगे. छात्रों और श्रमिक वर्ग के लिए दिन शुभ नहीं है किन्तु आपको अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की प्राप्ति के प्रति गतिशील रहना चाहिए.

मकर: आप अनावश्यक जटिलताओं में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है. वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है.

कुंभ: इस अवधि में आर्थिक रूप से संपन्न रहेंगे. आपका सम्मान होगा और ख्याति बढे़गी. व्यापार का विस्तार भी हो सकता है. आपकी मेहनत रंग लाएगी. जीवन साथी के साथ आनंददायी समय बीतेगा. परिवार के सदस्यों से संबंध मधुर रहेंगे.

मीन: आप सभी गतिविधियों में चमकेंगे और इसे शीर्ष करने के लिए भाग्य आपका समर्थन करेगा. विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है. नौकरीपेशा जातकों के लिए कोई विशेष कार्य सफलता प्रदान कर सकता हैं.