कर्क-सिंह को होगा आर्थिक लाभ, बाकी राशियों का रहेगा ऐसा हाल

इस खबर को शेयर करें

मेष12 सितंबर 2021
दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ प्राप्ति भी संभव है. उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगें. व्यक्तिगत संबंधों में खुशी और आनंद प्राप्ति होगी.

वृष12 सितंबर 2021
रविवार का दिन उत्कृष्ट परिणामदायक रहेगा. परीक्षा या प्रतियोगिता के जरिए नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिएं. आने वाले समय में सफलता आपके साथ होगी. व्यवसाय विस्तार की योजना संभव है.

मिथुन12 सितंबर 2021
शुभ परिणाम प्राप्ति संभव है. आप सकारात्मक सोच रखेंगे. आप लोगों को प्रभावित करने के लिए अपने संचार कौशल का उपयोग करेंगे. यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं तो विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है.

कर्क12 सितंबर 2021
आप कुछ चुनौतियों का सामना कर सकते हैं. अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी. दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं. दोस्त और परिवार आपको पूरा सहयोग देंगे.

सिंह12 सितंबर 2021
आपके धन की वृद्धि और व्यवसायिक स्थिति में उत्थान संभव है. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण कर सकते हैं. आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है. आप अपने परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं.

कन्या12 सितंबर 2021
भाग्य आपके पक्ष में होगा. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे. ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे. विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा. एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है.

तुला12 सितंबर 2021
आप आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त कर पाएंगे. कुछ नए परिचितों से धोखा खाने से बचने के लिए अपने विकल्पों को समझदारी से चुनें. पारिवारिक जीवन तनाव से भरा हो सकता है. आपको स्थिति को चतुराई से निपटना होगा.

वृश्चिक12 सितंबर 2021
भाग्य आपका साथ देगा. कठिनाइयां समाप्त होंगी और रुके हुए कार्य गतिशील होंगे. वित्तीय मामलों में आपके लिए व्यवस्थित काम करना फायदेमंद और लाभकारी होगा. पारिवारिक सदस्यों के मध्य पारस्परिक संबंध मधुर रहेंगे. आपका स्वास्थ्य शुभ रहेगा.

धनु12 सितंबर 2021
आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. आप बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे लेकिन अगर अपने जल्दबाजी में निर्णय लिए तो आपको नुकसान होगा. यात्रा हो सकती है, जो मनोरंजक होगी और आनंद भी प्रदान करेगी. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें.

मकर12 सितंबर 2021
आपके कार्यों के परिणाम आपके पक्ष में होंगे. काम में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकता है. अपने छिपे हुए दुश्मनों से सावधान रहें, जो आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आपका कोई करीबी आपको भावनात्मक रूप से आहत कर सकता है. किसी मित्र से सलाह उपयोगी रहेगी.

कुंभ12 सितंबर 2021
आप में से कुछ को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. महत्वपूर्ण निर्णय, सोच-विचार के बाद ही लिया जाना चाहिए. आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं. आपके लिए किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बना सकता है.

मीन12 सितंबर 2021
आप धार्मिक विचारों वाले होंगे और कुछ पवित्र कर्म करेंगे. जिसके लिए आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी. आपका पारिवारिक-जीवन आनंदित रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको सहर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा.