तरक्की के दरवाजे खोल देगा शनिवार, इन राशि के जातकों को होगा जबरदस्त लाभ

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: शनिवार को भाग्य आपके साथ होगा. कामकाज में सफलता मिलेगी. दोस्तों की मदद से हर मुश्किल राह आसान हो जाएगी. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होग. सबसे जरूरी बात, आप खुश रहेंगे. हालांकि कुछ लोग आपके काम में बाधा डालेंगे, उन्हें नजरअंदाज करके आगे बढ़ जाएं. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): शनिवार को भाग्य आपके साथ रहेगा. अपने मित्र एवं परिचितों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे. किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए ये अच्छा सबसे समय है. कामकाज के क्षेत्र में दिन लाभदायक सिद्ध होगा.

वृषभ (Taurus): शनिवार कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला रहेगा. आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. आप अपने बलबूते पर कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्त करेंगे.

मिथुन (Gemini): बेवजह किसी से मन-मुटाव हो सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो शनिवार को आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी. नौकरी हो या व्यवसाय, अच्छी सफलता मिलेगी. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा.

कर्क (Cancer): चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा कर लेंगे. स्टूडेंट्स को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सिखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी.

सिंह (Leo): कामकाज के लिए शनिवार बेहतर साबित होगा. किसी नए दोस्त की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी, परन्तु अचानक खर्च भी बढ़ने वाले हैं.

कन्या (Virgo): आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. मन में अपने गुरुजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना में बढ़ोतरी होगी.

तुला (Libra): आप अपने दुश्मनों को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे, बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. आपको भाग्य का साथ मिलने वाला है. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा. शनिवार स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है.

वृश्चिक (Scorpio): आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. वाणी में मधुरता होगी जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी. आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा.

1 करोड़ का टर्म जीवन बीमा मात्र ₹490/माह*. टालो नहीं, ले डालो
टर्म जीवन बीमा योजना
ये भी पढ़ें:- इन 5 गलतियों के कारण 1 दिन में ही खराब हो जाते हैं धनिया के पत्ते

धनु (Sagittarius): दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें सफल होंगे. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा. हमेशा अपनी सकारात्मक सोच रखें.

मकर (Capricorn): अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. शनिवार की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं.

कुंभ (Aquarius): आपका व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है. व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. आप कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे तथा किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा.

मीन (Pisces): आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे. नवीन मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी. शनिवार को भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा.