संसद में एडल्ट फिल्म देखने वाले सांसद का इस्तीफा, अपनी सफाई में कही ये बात

इस खबर को शेयर करें

British MP Neil Parish watching porn inside Parliament: हाल ही में ब्रिटेन की संसद यानी हाउस ऑफ कॉमंस (House Of Commons) से एक शर्मनाक मामला सामने आया था. जहां एक सांसद संसद में पॉर्न देख रहा था. सांसद की इस हरकत को एक महिला ने देख लिया. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ. जानकारी के मुताबिक, आरोपी सांसद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. लेकिन सांसद ने कहा है कि पहली बार तो गलती से पॉर्न साइट पर क्लिक हो गया. लेकिन दूसरी बार ये हरकत जानबूझ कर की.

पहली बार गलती से चला पॉर्न
जानकारी के मुताबिक, ब्रिटिश सांसद नील पैरिस (Neil Parish) ने अपनी हरकत के बाद इस्तीफा तो दे दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि पहली बार एक ट्रैक्टर की वेबसाइट देखने के दौरान अचानक पॉर्न पर क्लिक हो गया था, लेकिन दूसरी बार मैंने जानबूझकर किया था. उन्होंने कहा कि इस तरह पॉर्न फिल्में देखना सही नहीं है, वे खुद इसे गलत मानते हैं. इस्तीफे देने के बाद नील ने कहा कि जो उन्होंने किया उसका उन्हें पछतावा है.
सांसद ने स्वीकार की पॉर्न देखने की बात

बता दें कि नील पैरिश ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कंजरवेटिव पार्टी के सदस्य हैं. नील ने बताया कि वो हाउस ऑफ कॉमन्स में दो बार पोर्नोग्राफी देखने की बात स्वीकार करने के बाद एक सांसद के रूप में इस्तीफा दे रहे हैं. नील पैरिश ब्रिटेन के टिवर्टन और होनिटोन से सांसद चुने गए थे. इस्तीफे का ऐलान करने के बाद उन्होंने कहा कि वो मेरा पागलपन था और मैंने जो किया उस पर मुझे गर्व नहीं है.

गौरतलब है कि दो महिला सांसदों ने सांसद नील पैरिश को अपने फोन पर एडल्ट कंटेंट देखते हुए पकड़ा था. उन्होंने इसके बारे में विरोध जताया. इस्तीफे के बाद वो लाइव टीवी पर रो पड़े. उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से माफी मांगता हूं. मेरा इरादा डराने-धमकाने का नहीं था. जब उनसे पूछा गया कि उनके दिमाग में क्या चल रहा था, उन्होंने इसे पागलपन बताया.