‘मेरी बीवी वापस कर दे’ मुरली विजय के संन्यास लेते ही दिनेश कार्तिक ने किया डिमांड! ट्वीट वायरल

'Return my wife' Dinesh Karthik demanded as soon as Murali Vijay retired! tweet viral
'Return my wife' Dinesh Karthik demanded as soon as Murali Vijay retired! tweet viral
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: भारत के अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय ने सोमवार दोपहर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। मुरली विजय ने कहा है कि वह दुनिया भर में खेलने के अवसरों की तलाश जारी रखेंगे। बता दें कि, इस सलामी बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में साल 2008 में डेब्यू करने के बाद से भारत के लिए 61 टेस्ट, 17 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं। भारत के लिए उनकी सबसे हालिया उपस्थिति दिसंबर 2018 में पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आई, जिसके बाद उन्हें फिर कभी नहीं चुना गया।

मुरली विजय ने अपने बयान में कही ये बातें
मुरली विजय ने संन्यास की घोषणा करते हुए अपने बयान में कहा, ”आज, अपार आभार और विनम्रता के साथ, मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा करता हूं। साल 2002 से 2018 तक की मेरी यात्रा मेरे जीवन के सबसे शानदार वर्ष रहे हैं, क्योंकि मुझे भारत का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान मिला था।”
उन्होंने कहा कहा कि, ”मैं इंडियन क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन, चेन्नई सुपर किंग्स और केमप्लास्ट सनमार द्वारा दिए गए अवसरों के लिए आभारी हूं।”

यहां देखें मुरली विजय का ट्वीट
हालांकि, मुरली विजय के ट्वीट के बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल रहे हैं और यह कह रहे हैं कि दिनेश कार्तिक की बीवी चुरा ली थी, अब यह खबर सुनकर दिनेश कार्तिक काफी खुश हो जाएंगे। एक ने तो यह तक कह दिया कि अब थोड़ी देर में दिनेश कार्तिक ट्वीट कर कहेंगे की, “मेरी बीवी वापस मुझे दे दो।”