अभी अभी: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, टक्कर से 4 की दर्दनाक मौत

इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर। शुक्रवार रात को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में ऑटो में सवार 4 लोगों की मौत हो गई है । मिली जानकारी के मुताबिक एक मालवाहक ऑटो में ड्रायवर समेत 4 लोग सवार थे, जो तेज गति से आ रही हाइवा ने अपनी चपेट में आ गए । हादसा इतना भींषण था कि ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया ,उसमे सवार तीन यात्री रोड पर गिर गए, जबकि ड्रायवर अपनी सीट में ही फंस गया।

जानकारी के मुताबिक , हादसा तखतपुर क्षेत्र का है ,जहां शुक्रवार को जरहागांव थाना क्षेत्र के फरहदा निवासी महेश कुमार साहू ऑटो को लेकर बिलासपुर से वापस अपने गांव लौट रहा था। उसकी गाड़ी में अन्य तीन भी सवार थे ,तभी तखतपुर के मोछ मोड़ के पास तेज रफ्तार हाइवा ने सामने से टक्कर मारकर उनकी जान ले ली।

हादसा इतना भीषण था कि तेज टक्कर के कारण वाहन चालक अपनी सीट पर भी चिपक गया ,जबकि दो सवार सड़क से दूर जा गिरे,जिन्हे गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती जानकारी मिलते ही ,जहां उनकी मृत्यु हो गई। इसके अलावा एक सवार हाइवा की नीचे आ गया। स्थानीय थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि हादसे की मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी । उन्होंने बताया कि ऑटो चालक की शिनाख्त जरहागांव क्षेत्र के फरहदा निवासी महेश साहू के तौर पर हुई है। जबकि, बाकि मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।