अभी अभीः राजस्थान में अग्निवीर को लेकर बडी खबर, 27 जून को पूरे प्रदेश में…

कांग्रेस पार्टी केन्द्र सरकार की अग्निपथ स्कीम के विरोध में 27 जून को राजस्थान के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में युवाओं के साथ धरने प्रदर्शन करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि यह फैसला कांग्रेस पार्टी ने लिया है।

Right now: Big news about Agniveer in Rajasthan, on 27th June in the entire state...
Right now: Big news about Agniveer in Rajasthan, on 27th June in the entire state...
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। कांग्रेस पार्टी केन्द्र सरकार की अग्निपथ स्कीम के विरोध में 27 जून को राजस्थान के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में युवाओं के साथ धरने प्रदर्शन करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि यह फैसला कांग्रेस पार्टी ने लिया है। राहुल गांधी का संदेश है कि 27 जून को राजस्थान में तमाम कांग्रेस विधायक, पार्टी पदाधिकारी, कांग्रेस नेता युवाओं के साथ उनकी ताकत बनकर न्याय के लिए शांतिपूर्वक धरना-प्रदर्शन करेंगे। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री तक युवाओं की मांग जाए हम इसकी पूरी कोशिश करेंगे।

कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर खड़ी है

डोटासरा ने कहा युवा वर्ग के साथ कांग्रेस पार्टी कन्धे से कन्धा मिलाकर खड़ी है। जब-जब केन्द्र की मोदी सरकार ने किसान या दूसरे वर्गों पर अपनी गलत नीति थोपने का काम किया है। तब-तब सोनिया और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी रही है। भूमि अधिग्रहण कानून से छेड़छाड़ हुई हो या तीन काले कृषि कानून लेकर आए हों, तब भी कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ थी। आज भी स्थाई नौकरी की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ है।

उद्योगपतियों को स्किल्ड बेरोजगार युवा कैसे मिलें इसकी तैयारी

पीसीसी चीफ ने कहा- जिन युवाओं ने दो बार एनडीए सरकार बनाने में मदद कर भारी बहुमत दिया, उन युवाओं को आज छला जा रहा है। उनकी मांगों को अनसुना किया जा रहा है। लोकतंत्र और सेना को कमजोर किया जा रहा है। कुछ उद्योगपति लोगों के लिए स्किल्ड युवा बेरोजगार कैसे मिलें, इसकी तैयारी केन्द्र सरकार कर रही है। हमारी सेना में आज तक कभी संविदा पर भर्ती नहीं हुई। पहली बार है जब भर्ती के 4 साल बाद 21 साल का युवा बेरोजगार हो जाएगा। इसलिए अग्निपथ के विरोध में युवाओं के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है।