Rishabh Pant: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत, कहा- ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ उनका नाम जुड़ चुका है.

Rishabh Pant: Rishabh Pant furious at this Bollywood actress, said- 'Quit my sister'
Rishabh Pant: Rishabh Pant furious at this Bollywood actress, said- 'Quit my sister'
इस खबर को शेयर करें

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने और ऋषभ पंत के बीच हुए एक किस्से को शेयर किया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तरफ इशारा करते हुए कहा कि RP ने उनसे मिलने के लिए कई कोशिश की. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के मुताबिक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उन्हें 16 से 17 मिसकॉल दिए थे.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कहा, ‘जब मैं वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा कि मेरे फोन में 16 से 17 मिसकॉल आई हुई थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में बाते आ चुकी थी.’

ऋषभ पंत ने कहा- ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस बयान के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लिखा, ‘कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज में रह सकें. दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं.’ ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसते हुए लिखा, ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.’

डेट पर जाते स्पॉट हुए थे पंत और उर्वशी
साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लेकिन फिर खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया.

पंत ने WhatsApp पर उर्वशी को ब्‍लॉक कर दिया
दरअसल, उस समय ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला. वहीं, वह मैदान पर खराब फॉर्म में भी थे. जिसको लेकर वह चिंता में भी थे. अटकलें थी कि इसी टेंशन के कारण ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था. ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.