ऋषभ पंत ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट, लेकिन नहीं कर पा रहे हैं आराम, कारण?

Rishabh Pant shifted from ICU to private ward, but unable to rest, reason?
Rishabh Pant shifted from ICU to private ward, but unable to rest, reason?
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सेहत में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है. बीते शुक्रवार को उनका कार से एक्सीडेंट हो गया था. वे दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे. एक्सीडेंट के बाद उनके कार में आग लग गई थी. इसके बाद उन्हें देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में वे आईसीयू में शिफ्ट कर दिए गए थे. भारतीय क्रिकेटर की सेहत में सुधार के बाद उन्हें अब प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. वे लगभग 48 घंटे तक आईसीयू में रहे. बीसीसीआई (BCCI) भी लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है. उन्हें आगे के इलाज के लिए मुंबई ले जाया जा सकता है. हालांकि पंत के परिवार का कहना है कि लोग लगातार उनसे मिलने आ रहे हैं. इस कारण उन्हें आराम करने का पर्याप्त समय नहीं मिल पा रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, ऋषभ पंत बड़े क्रिकेटर हैं. ऐसे में उनसे मिलने बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं. इस कारण वे आराम तक नहीं कर पा रहे हैं. पंत की देखभाल कर रही मेडिकल टीम के एक सदस्य ने बताया, क्रिकेटर को मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ होने के लिए आराम की जरूरत है. वे चोट के कारण अभी भी दर्द में हैं. वे आने वाले लोगों से बात कर रहे हैं. ऐसे में उनकी रिकवरी में और समय लग रहा है. ऐसे में लोगों को उन्हें अधिक से अधिक आराम करने देना चाहिए.

कोई ध्यान देने वाला नहीं
एक अन्य मेडिकल स्टाफ ने बताया कि पंत से मिलने वालों के लिए कोई समय-सीमा ही नहीं है. आमतौर पर 11 से 1 जबकि शाम को 4 से 5 बजे के बीच मरीज से कोई मिल सकता है. एक समय पर एक ही व्यक्ति को मिलने की इजाजत है. लेकिन यह मामला हाई प्रोफाइल है और लगातार लोग आ भी रहे हैं. मालूम हो कि पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर भी पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे थे.