ऋषभ शेट्टी: नए संसद भवन पर बहस के बीच कांटारा स्टार ने की मोदी सरकार से बड़ी मांग, मौके का उठाया फायदा

Rishabh Shetty: Amidst the debate on the new Parliament House, the Kantara star made a big demand from the Modi government, took advantage of the opportunity
Rishabh Shetty: Amidst the debate on the new Parliament House, the Kantara star made a big demand from the Modi government, took advantage of the opportunity
इस खबर को शेयर करें

‘कांतारा’ की सफलता के साथ इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाने के बाद ऋषभ शेट्टी को प्रसारण और सूचना मंत्रालय (Ministry of Broadcasting and Information) द्वारा आमंत्रित किया गया था. उन्हें यहां सुशासन गरीब कल्याण नेशनल कॉन्क्लेव के लिए एक पैनलिस्ट के रूप में बुलाया गया था, ताकि युवा शक्ति, शक्तिशाली शक्ति पर प्रकाश डाला जा सके. अभिनेता अपनी मांग को लेकर उस वक्त चर्चा में हैं जब देश में नए संसद भवन को लेकर बहस चल रही है, जो अब बन गया है. (File PICS)

तभी जब उन्हें भारत सरकार और दर्शकों का समर्थन मिल रहा है तो ऋषभ शेट्टी ने उसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए बेंगलुरु में फिल्म सिटी बनाने की अपील की. इस वर्ष के कॉन्क्लेव की थीम ‘युवा शक्ति: गैल्वनाइजिंग इंडिया’ को 6 सम्मानित पैनलिस्टों ने संबोधित किया था. इस दौरान ऋषभ शेट्टी मनोरंजन और सिनेमा के क्षेत्र से एकमात्र प्रतिनिधि वहां मौजूद थे. (File PHOTO)

अपने भाषणों में ऋषभ ने कहा, ‘दर्शकों तक पहुंचना एक चुनौती है और हमें सरकार से समर्थन मिल रहा है. बेंगलुरू में फिल्म सिटी जैसी कुछ मांगें हैं.’ क्योंकि दर्शकों तक पहुंचना एक चुनौती है. कॉन्क्लेव में कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी के साथ Oyo Room के संस्थापक और सीईओ, संगीतकार अमन अली बंगश, पूर्व भारतीय फील्ड हॉकी खिलाड़ी और भारतीय राष्ट्रीय टीम के कप्तान वीरेन रसकिन्हा, सह-संस्थापक कैक्सपर्ट यशोधरा बाजोरिया और भारतीय मुक्केबाज़ अखिल कुमार शामिल हुए.

‘कांतारा’ की बड़ी सफलता के साथ ऋषभ शेट्टी ने भारत को वैश्विक मानचित्र पर ला खड़ा किया है और फिल्म हमारी भारतीय संस्कृति पर आधारित थी. यह फिल्म अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म के रूप में उभरी और 2022 में भारत में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी थी.

ऋषभ शेट्टी और सप्तमी गौड़ा की फिल्म ने भी बहुत गहरा प्रभाव छोड़ा, जिसके परिणामस्वरूप कर्नाटक राज्य सरकार ने 60 वर्ष से अधिक उम्र के भूत कोला कलाकारों के लिए मासिक भत्ता देने की घोषणा की. ऋषभ शेट्टी फिलहाल कांतारा 2 पर काम कर रहे हैं.