16 की Genelia D’Souza पर आ गया था Riteish Deshmukh का दिल, फिर भी…

Riteish Deshmukh's heart had come on Genelia D'Souza of 16, yet...
Riteish Deshmukh's heart had come on Genelia D'Souza of 16, yet...
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड स्टार कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे को नौ साल तक गुपचुप तरीके से डेट किया था। इसके बाद तीन फरवरी 2012 के दिन आखिरकार दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स में गिने जाते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कपल आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी क्यूट और रोमांटिक फोटोज शेयर करते हैं। क्या आपको पता है कि इंडस्ट्री की इस रोमांटिक जोड़ी की पहली मुलाकात कब और कहां हुई थी?

‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी मुलाकात

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात साल 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने इस फिल्म से एक साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और इसी फिल्म के बाद दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे और यही से इन लव स्टोरी शुरू हो गई। इसके बाद कपल ने साल 2012 में धूमधाम से शादी रचाई। रितेश और जेनेलिया की शादी इंडस्ट्री के ग्रैंड वेडिंग की लिस्ट में शामिल है।
विज्ञापन

‘तेरे नाल लव हो गया’ में शानदार केमिस्ट्री

रितेश और जेनेलिया की जोड़ी रियल लाइफ में जितनी हिट है, उतना ही पर्दे पर भी है। फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। साल 2012 में आई फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में दोनों की मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इसके बाद 2014 में दोनों ‘लाई भारी’ फिल्म में नजर आए थे। बता दें कि स्टार कपल रितेश और जेनेलिया दो क्यूट बच्चों के पैरेंट्स हैं और अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।
विज्ञापन

सोशल मीडिया पर शेयर करते है क्यूट फोटोज
दोनों ही कपल अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रितेश और जेनेलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन फैंस के लिए क्यूट फोटोज और रील शेयर करते रहते हैं। वहीं, फैंस भी लाइक और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार बरसाते रहते हैं।