बिहार में राजद नेता की गोली मारकर हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

RJD leader shot dead in Bihar, angry people blocked road
RJD leader shot dead in Bihar, angry people blocked road
इस खबर को शेयर करें

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले के महिसौर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने राजद नेता मैनेजर सहनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने ताजपुर – महुआ मुख्य मार्ग पर बहुआरा चौक पर गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया. हालांकि पुलिस के समझाने के बाद लोग सड़क से हटे.

मृतक साहनी की पत्नी अजीजपुर चांदे पंचायत की उप मुखिया बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, सहनी अपनी कार से मूसापुर की ओर से जा रहे थे. इसी दौरान मरूई चौक पर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने कार रुकवाकर उनसे बातचीत की और फिर उनको गोली मारकर फरार हो गए.

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उन्हें स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक राजद मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ में पदाधिकारी बताए जाते हैं. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने ताजपुर – महुआ मुख्य मार्ग पर बहुआरा चौक पर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया. पुलिस के समझाने के बाद लोग सड़क से हटे.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने दावा किया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इस घटना के बाद एक बार फिर से पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो गए है. हालांकि पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेगी. इसको लेकर छापेमारी भी लगातार की जा रही ही.