हिमाचल में रोडवेज बस सड़क हादसे का शिकार,चालक की मौत, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव

योग में महोग सड़क पर बीती रात करीब साढ़े 8 बजे परिवहन की एक बस हादसे का शिकार ही गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। महोग से पटिनल की ओर जाने वाली बस संख्या एचपी 03 बी 6126 हादसे में शिकार हुई।

Roadways bus road accident in Himachal, driver dies, dead body removed after hard work
Roadways bus road accident in Himachal, driver dies, dead body removed after hard work
इस खबर को शेयर करें

शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के उपमंडल ठियोग में महोग सड़क पर सड़क हादसा हुआ है। हादसे में रोडवेज के चालक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला। जानकारी के अनुसार, ठियोग में महोग सड़क पर बीती रात करीब साढ़े 8 बजे परिवहन की एक बस हादसे का शिकार ही गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। महोग से पटिनल की ओर जाने वाली बस संख्या एचपी 03 बी 6126 हादसे में शिकार हुई।

चालक की शिनाख्त विनोद ठाकुर (32) पुत्र ज्ञान ठाकुर गांव माहोग के रूप में हुई है। इस दौरान चालक बस में अकेला चालक ही था। हादसे की सूचना पुलिस को नौ बजे के करीब मिली। बस से शव को निकालने में लिए स्थानीय लोगों और पुलिस के जवानों ने कड़ी मशक्कत की। इसके बाद करीब साढ़े दस बजे शव को सिविल अस्पताल ठियोग पहुंचाया गया। थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया कि वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।