बिहार के B.A पास लुटेरे: सुपारी लेकर दो लोगों को मारी गोली फिर लूटा 25 लाख का तेल

गोपालगंज. गोपालगंज पुलिस ने चालक-खलासी को गोली मारकर हुए तेल टैंकर लूटकांड का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने बीए पास दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये दोनों लुटेरों ने पूछताछ के दौरान अपने अन्य साथियों के नाम बताये हैं,

इस खबर को शेयर करें

गोपालगंज. गोपालगंज पुलिस ने चालक-खलासी को गोली मारकर हुए तेल टैंकर लूटकांड का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने बीए पास दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये दोनों लुटेरों ने पूछताछ के दौरान अपने अन्य साथियों के नाम बताये हैं, जिनकी तलाश में पुलिस पूर्वी और पश्चिम चंपारण के इलाके में छापेमारी कर रही है. पुलिस को लूटकांड में बेतिया जिला का कनेक्शन भी मिला है, जिसमें तेल टैंकर लूटकांड का मास्टरमाइंड भी फरार है.

जिन दो लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है उनमें पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) जिला के सुगौली थाना क्षेत्र के सुगाव निवासी राजू उर्फ सेराजुद्दीन और मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज थाना क्षेत्र के पट्टापति गांव निवासी सुमित कुमार शामिल है. गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि बीते 30 जुलाई को महम्मदपुर में तेल टैंकर को लूट लिया गया था और विरोध करने पर चालक-खलासी को गोली मार दी गयी थी. महम्मदपुर थाना क्षेत्र के करसघाट में एनएच-27 पर वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी केसरिया की तरफ भाग निकले थे. गिरफ्तारी के बाद दोनों से कड़ी पूछताछ की गयी, उसके बाद जेल भेज दिया गया. कार्रवाई में थानाध्यक्ष राजेश कुमार के अलावा एसआइ अरविंद सिंह, एएसआइ एके मिश्रा शामिल थे.