बड़े सितारों की फिल्मों के आगे नहीं झुके रॉकी भाई, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी

KGF Chapter 2 Box Office Collection: यश (Yash) की 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. कई बड़े सितारों की फिल्मों की रिलीज का भी 'केजीएफ 2' के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है.

इस खबर को शेयर करें

KGF Chapter 2 Box Office Collection: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. 14 अप्रैल को रिलीज हुई इस मूवी की रफ्तार थमने का नाम ले रही है. अब ‘केजीएफ 2’ के हिंदी वर्जन के कलेक्शन के नए आंकड़े सामने आए हैं.

बड़ी फिल्मों के आगे नहीं झुके रॉकी भाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के कलेक्शन की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के हिंदी वर्जन ने अभी तक 427 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. तरण ने ये भी बताया कि हाल ही में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई, लेकिन इससे ‘केजीएफ 2’ की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. ये फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है.

बॉक्स ऑफिस पर रॉकी भाई का दबदबा
फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने पांचवें हफ्ते के शुक्रवार को 1.23 करोड़, शनिवार 2.14 करोड़, रविवार को 2.98 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह अभी तक फिल्म के हिंदी वर्जन का टोटल कलेक्शन 427.05 करोड़ रुपये हो गया है. मालूम हो कि हाल ही में ‘रनवे 34’, ‘हीरोपंती 2’, ‘जयेशभाई जोरदार’ जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं, जो ‘केजीएफ 2’ की आंधी के आगे बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गईं. इन फिल्मों की ओपनिंग भी खराब रही और ना ही ये उम्मीद के मुताबिक कमाई कर पा रही हैं.

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म
बताते चलें कि यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. अगर आप किसी वजह से ये फिल्म नहीं देख पाए हैं, तो बस कुछ दिन रुक ये जाइए. आप इस मूवी का लुत्फ अपने घर पर ही उठा पाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी जैसी भाषाओं 27 मई, 2022 से स्ट्रीम होगी. मालूम हो कि इस फिल्म में यश के अलावा रवीना टंडन, प्रकाश राज, संजय दत्त और श्रीनिधि शेट्टी जैसे सितारों ने काम किया है. प्रशांत नील ने इस फिल्म की कहानी को लिखा और डायरेक्ट किया है.