लौट रहा है ‘रॉकी भाई’, KGF 3 में फिर दिखेगा सुपरस्टार यश का जलवा!

'Rocky Bhai' is returning, superstar Yash will be seen again in KGF 3!
'Rocky Bhai' is returning, superstar Yash will be seen again in KGF 3!
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। कुछ चीजों पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होता है. कन्नड़ सुपरस्टार यश के बर्थडे पर भी कुछ ऐसा ही हुआ. इससे पहले यश के फैंस की हार्टबीट तेज हो. बता देते हैं कि असली मुद्दा है क्या. ‘रॉकी भाई’ के बर्थडे पर फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए केजीएफ 3 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. पता है कि ये पढ़ने के बाद सबकी एक्साइटमेंट हाई हो गई है, तो फिर बिना देरी किए पूरी बात जान लेते हैं.

यश के बर्थडे पर बड़ा ऐलान
KGF स्टार यश के दुनियाभर में लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं. यश के बर्थडे पर फैंस उनसे खास अनाउंसमेंट की उम्मीद लागकर बैठे थे. पर 2 दिन पहले ही यश ने कहा कि वो बर्थडे पर नई फिल्म का ऐलान नहीं करेंगे. यश की इस बात से फैंस का दिल टूट गया था. पर अब दुखी नहीं, बल्कि खुश होने का वक्त आ गया.

यश के 37वें जन्मदिन पर उनकी फिल्म को लेकर एक नई अपडेट शेयर की गई. केजीएफ 2 के मेकर्स होमेबल फिल्म्स ने यश को बर्थडे विश करते हुए केजीएफ 3 की तरफ इशारा किया है. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि 2025 में केजीएफ 3 की शूटिंग शुरू हो सकती है. होमेबल फिल्म्स का ट्वीट देखने के बाद सोशल मीडिया पर ‘रॉकी भाई’ ट्रेंड होने लगे हैं.

केजीएफ 2 थी हिट
यश KGF: चैप्टर 2 में अपनी एक्टिंग से लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था. फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. यश की फिल्म ने लोगों के दिलों पर ऐसी गहरी छाप छोड़ी कि केजीएफ 3 ने करीब 1250 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. केजीएफ 2 देखने के बाद हर किसी को इसके अगले पार्ट का इंतजार था.