स्वतंत्रता दिवस पर रोहित से हो गई बड़ी चूक, फैन्स ने इस बात को लेकर कर दिया ट्रोल

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से एक बहुत बड़ी चूक हो गई जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर फैंस ने जमकर ट्रोल कर दिया. इस तस्वीर में रोहित शर्मा ने अपने हाथ में तिरंगा पकड़ा था, लेकिन जल्दबाजी में वह एक बड़ी गलती कर बैठे.

Rohit made a big mistake on Independence Day, fans trolled about this
Rohit made a big mistake on Independence Day, fans trolled about this
इस खबर को शेयर करें

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से एक बहुत बड़ी चूक हो गई जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर फैंस ने जमकर ट्रोल कर दिया. दरअसल, 15 अगस्त के दिन जब पूरा भारत आजादी के 75 साल पूरे होने पर जश्न मना रहा था, उस दौरान रोहित शर्मा ने फैंस को बधाई देते हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर दी. इस तस्वीर में रोहित शर्मा ने अपने हाथ में तिरंगा पकड़ा था, लेकिन जल्दबाजी में वह एक बड़ी गलती कर बैठे.

रोहित शर्मा से हो गई बड़ी चूक
हुआ यूं कि रोहित शर्मा ने जो तस्वीर शेयर की थी वह फोटोशॉप की गई थी. फैंस ने रोहित की ये गलती पकड़ ली और उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस इस बात से नाराज थे कि रोहित शर्मा ने असली तिरंगा पकड़कर बधाई नहीं दी, बल्कि फोटोशॉप वाली तस्वीर शेयर कर दी.

फैन्स ने इस बात को लेकर कर दिया ट्रोल
यूजर्स ने रोहित शर्मा को तिरंगा खरीदकर ही फोटो लगाने की सलाह दी. एक यूजर ने लिखा, ‘आप मुझे अपना अकाउंट नंबर दीजिए मैं पैसे भेज दूं जिससे आप असली का तिरंगा खरीद लें.’ एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगा था सिर्फ तिरंगा ही फोटोशॉप है, लेकिन इसमें लगी रॉड भी फोटोशॉप है.’ बता दें कि रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कई सीनियर खिलाड़ी 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में नजर आएंगे. 28 अगस्त को भारत का पहला मैच चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ है.