वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में चोटिल हुए थे रोहित शर्मा, अगले मैच में अपनी उपलब्धता को लेकर दिया बयान

रोहित शर्मा ने कहा कि सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की और श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी भी की। पिच में गेंदबाजों को मदद थी और लक्ष्य चेज करना आसान नहीं था। इस तरह के मैदान पर सही गेंद और सही शाट का चयन करना महत्वपूर्ण था।

Rohit Sharma was injured in the third T20 against West Indies, gave a statement about his availability in the next match`
Rohit Sharma was injured in the third T20 against West Indies, gave a statement about his availability in the next match
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत को जीत तो मिली लेकिन कप्तान का रिटायर्डहर्ट होना टीम इंडिया के लिए बुरी खबर बनकर सामने आई। रोहित इतना असहज महसूस कर रहे थे कि उन्होंने मैदान से बाहर जाना ही अच्छा समझा। हालांकि मैच के बाद रोहित ने अपनी इंजरी को लेकर अपडेट दिया। बात मैच की करें तो वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने अच्छी वापसी करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज की।

इससे पहले मेजबान टीम ने भारत को दूसरे टी20 मैच में 5 विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी कर ली थी, लेकिन एक बार फिर से टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में तीसरा मैच जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस मैच में एक बात अच्छी हुईं एक तो ये कि खराब फार्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव ने लय पकड़ ली तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा की कमर में ऐंठन हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें खेल के बीच में ही मैदान से बाहर जाना पड़ा।

तीसरे मैच में मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी के बारे में कहा कि फिलहाल ये ठीक है और अगले मैच के बीच हमारे पास कुछ वक्त है ऐसे में उम्मीद है कि ये चोट ठीक हो जाना चाहिए। यानी रोहित का इशारा साफ था कि उन्हें परेशानी है और अगर चोट ठीक हुआ तभी वो अगले मैच में खेलेंगे क्योंकि तीसरे मैच में वो मैदान छोड़ने के बात चोट की वजह से दोबारा बल्लेबाजी के लिए नहीं आए थे।

इसके बाद टीम के प्रदर्शन को लेकर हिटमैन ने कहा कि हमने बीच के ओवरों में कैसी गेंदबाजी की यह महत्वपूर्ण था। मुझे लगा कि हमने परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल किया और अपने वैरिएशन का अच्छा प्रयोग किया।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि बाहर से देखने पर ऐसा लगा नहीं कि ज्यादा जोखिम लिया गया और बीच में काफी शांति थी। सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की और श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी भी की। पिच में गेंदबाजों को मदद थी और लक्ष्य चेज करना आसान नहीं था। इस तरह के मैदान पर सही गेंद और सही शाट का चयन करना महत्वपूर्ण था। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा और पांचवां टी20 मैच अब 6 और 7 अगस्त को खेला जाएगा।