‘विश्व शांति’ के नाम पर रूसी सिंगर ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, मच गया बवाल

इस खबर को शेयर करें

मॉस्को: यूक्रेन पर रूस के हमले (Russia-Ukraine War) का दुनियाभर में विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया पर सेलिब्रेटीज रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के फैसले की आलोचना कर रही हैं. इस बीच, शांति की अपील करने वाली एक रूसी सिंगर को निशाना बनाया जा रहा है. इसकी वजह है सिंगर द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो.

‘गंभीरता समझ नहीं आ रही’
‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, रूसी सिंगर स्लावा (Slava) ने दुनिया से शांति की अपील करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके लिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स सिंगर के पीछे खड़ा है, जिसने अपने हाथों से स्लावा के बूब्स ढंक रखे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि शांति के नाम पर ऐसा वीडियो पोस्ट करना दर्शाता है कि सिंगर को स्थिति की गंभीरता समझ नहीं आ रही. हालांकि, ये वीडियो रूस के आक्रमण से एक दिन पहले पोस्ट किया गया था. विवाद बढ़ने के साथ सिंगर ने वीडियो डिलीट कर दिया.

पुराने वीडियो पर बन रहीं निशाना
सिंगर स्लावा ने ये वीडियो 23 फरवरी को ‘डिफेंडर ऑफ द फादरलैंड डे’ के मौके पर पोस्ट किया. इस दिन को रेड आर्मी की स्थापना दिवस के तौर पर मनाया जाता है और इस अवसर पर रूस में छुट्टी रहती है. इस पोस्ट के अगले दिन यानी 24 फरवरी को रूस ने यूक्रेन पर हमला बोल दिया. स्लावा का वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन अब उन्हें इसके लिए निशाना बनाया जा रहा है.

अब वायरल हो रहा वीडियो
वीडियो में नजर आ रहा है कि स्लावा जिनका असली नाम Anastasia Vladimirovna Slanevskaya है, टॉपलेस खड़ी हुई हैं और उनके ठीक पीछे मौजूद शख्स के हाथ उनके बूब्स पर हैं. वीडियो में शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. रूस के हमले के बाद से ये वीडियो वायरल हो गया है. लोगों का कहना है कि सिंगर विश्व शांति की बात कर रही हैं और वीडियो अश्लीलता फैला रहा है.