सचिन पायलट ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम? राजस्थान कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने दिया जवाब

Sachin Pilot gave ultimatum to Congress? Rajasthan Congress in-charge Randhawa replied
Sachin Pilot gave ultimatum to Congress? Rajasthan Congress in-charge Randhawa replied
इस खबर को शेयर करें

Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot: राजस्थान में सियासी हलचल कम होने का नाम नहीं ले रही है. सचिन पायलट के अल्टीमेटम देने की अटकलों पर राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का गुरुवार (25 मई) बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने उनकी मांगों पर उन्हें या पार्टी आलाकमान को राज्यव्यापी विरोध का कोई अल्टीमेटम नहीं दिया है. पायलट शुक्रवार को नई दिल्ली में होने वाली पार्टी की बैठक में भी शामिल होंगे.”

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, “सचिन पायलट ने आज तक कभी भी कांग्रेस को अल्टीमेटम नहीं दिया है. इसका जवाब वही दे सकते हैं जिन्हें अल्टीमेटम दिया गया हो. अगर पायलट ने आलाकमान को अल्टीमेटम दिया है तो वह इसका तुरंत जवाब देंगे.” वहीं, दिल्ली में राजस्थान सहित चार चुनावी राज्यों को लेकर होने जा रही मीटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि इस बैठक में चार राज्यों की चुनावी रणनीति पर मंथन होगा.

पायलट ने राज्यव्यापी आंदोलन की दी थी चेतावनी

दरअसल, पायलट ने 15 मई को राजस्थान में एक बैठक में कहा था कि अगर राज्य सरकार से की गई तीन मांगों को इस महीने के आखिर तक पूरा नहीं किया गया तो वह राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करेंगे. इसमें से एक मांग पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार के कार्यकाल में हुए कथित घोटालों की उच्च स्तरीय जांच की भी है.

“पार्टी एक घर की तरह होती है”

रंधावा से जब पूछा गया कि क्या पायलट दिल्ली में होने वाली आगामी बैठक में शामिल होंगे तो उन्होंने जवाब दिया, “क्या आपको इसमें कोई संदेह है? क्या वह कांग्रेस पार्टी के नेता नहीं हैं? कल की मीटिंग देखिए, जवाब मिल जाएगा. दिल्ली में बैठक न केवल राजस्थान बल्कि राज्यों के लिए आगामी विधानसभा चुनाव रणनीति पर चर्चा के लिए हो रही है. पार्टी एक घर की तरह होती है जहां लोगों की अलग-अलग राय होती है और झगड़े भी होते हैं.”