Sachin Tendulkar की लाडली Sara Tendulkar के हाथों पर छाया मेंहदी का लाल रंग, पूरी की रस्म

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. आज के समय का बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी सचिन तेंदुलकर को अपना गुरु मानता है, और उन्हीं के जैसा बनना चाहता है.

Sachin Tendulkar's darling Sara Tendulkar shaded red color of henna, rituals performed
Sachin Tendulkar's darling Sara Tendulkar shaded red color of henna, rituals performed
इस खबर को शेयर करें

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. आज के समय का बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी सचिन तेंदुलकर को अपना गुरु मानता है, और उन्हीं के जैसा बनना चाहता है. हाल ही में सचिन तेंदुलकर के ही परिवार का एक शख्स उनसे भी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है, और वह और कोई नहीं परंतु सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) हैं. यूं तो सारा तेंदुलकर फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं रखती हैं लेकिन वह किसी हीरोइन से कम भी नही हैं.

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं और सारा को अक्सर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी पाया जाता है. हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी रचाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जिन्हें देख उनके सभी चाहने वाले मंत्रमुग्ध हो रहे हैं.

दरअसल सारा (Sara Tendulkar) की बहन जल्द ही शादी कर रही हैं और उसी उपलक्ष में मेहंदी की रस्म के दौरान सारा भी अपनी बहन के साथ हाथों में मेहंदी रचाए दिख रही हैं. साझा की गई तस्वीरों सारा (Sara Tendulkar) का एक बेहद ही सिंपल लुक सामने आ रहा है और उन्होंने स्काई ब्लू कलर का एक सोबर सूट पहना हुआ है, जो कि उन पर काफी जच रहा है. वहीं दूसरी ओर सारा की बहन ने भी ऑरेंज और ब्लू कलर के कॉन्बिनेशन वाला लहंगा पहना हुआ है और वे भी इस लिबास में बहुत प्यारी लग रही हैं.

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अभी तक किसी भी फिल्म का हिस्सा नही बनी हैं, परंतु वह मॉडलिंग का शौक रखती हैं, और अक्सर तरह तरह के फोटोशूट में नजर आती हैं. ऐसा बताया जाता है कि सारा के पिता सचिन तेंदुलकर ने उनका नाम 1997 में जीते ‘सहारा कप‘ के नाम पर रखा था. सचिन तेंदुलकर ने यह खिताब पहली बार बतौर कप्तान जीता था.