ब्लैकमेल कर ढाई साल तक विवाहिता हिन्दू महिला का रेप करता रहा साहिल, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

Sahil kept raping a married Hindu woman for two and a half years by blackmailing her, now arrested by the police
Sahil kept raping a married Hindu woman for two and a half years by blackmailing her, now arrested by the police
इस खबर को शेयर करें

अहमदाबाद: गुजरात के आनंद जिले में एक 25 वर्षीय शादीशुदा हिंदू महिला ने साहिल रफीक वोहरा नाम के शख्स पर ढाई साल तक उसका बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि साहिल उसे धमकी दे देकर उसका शोषण करता था। विरोध करने पर कहता था कि वो दोनों के बीच हुई निजी चैट्स को वायरल कर देगा। मामले की शिकायत मिलने के बाद आनंद पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू हो गई है।

शिकायत में महिला ने साहिल रफीक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रफीक ने उसके पीछे लग लगकर उसका नंबर निकाला। बाद में उससे चैट पे बातें करने लगा। जब महिला उसके चंगुल में फँस गई, तो उसने धमकी दी कि वो उन दोनों के बीच की निजी चैट सार्वजनिक कर देगा। 25 वर्षीय महिला पेतलाड रहती है और आनंद के एक शोरूम में नौकरी करती है। आरोपित भी उसके शोरूम के बगल दुकान में काम करता था। यहीं से दोनों में बातचीत हुई। मगर, धीरे-धीरे साहिल पेतलाड से आनंद तक उसका पीछा करने लगा।

महिला ने उसे ऐसा करने से रोका, तो उसने उसको धमकी दी कि वो दोनों की चैटों को वायरल करके महिला को समाज में बदनाम कर देगा। महिला के मुताबिक, साहिल रफीक उसे कहता था कि, ‘चाहे तुम कुछ भी कर लो। मैं तुम्हें पसंद करता हूँ और जो हो जाए तुम्हें पाकर ही रहूँगा।’ महिला ने यह भी बताया कि आरोपित कई बार उसे धमकाकर होटल में ले गया, वहाँ उसके साथ रेप किया और कहता रहा कि यदि किसी को इन सब चीजों के बारे में बताया तो अंजाम बहुत बुरे होंगे। पीड़िता के मुताबिक, उसका यह शोषण लगभग ढाई साल चला। इसके बाद उसने साहस जुटाकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर फ़ौरन कार्रवाई करते हुए आनंद पुलिस ने साहिल रफीक वोहरा को अरेस्ट कर लिया है। जब पुलिस उसे पकड़ने पहुंची, तो वो नशे की हालत में था। पुलिस अपनी जाँच करके आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी।