अपनी बेटी सारा की दोस्त से शादी करना चाहते हैं सैफ अली खान! मचा हंगामा

अपनी बेटी सारा अली खान की दोस्त से शादी करना चाहते हैं सैफ अली खान! मचा हंगामा

Saif Ali Khan wants to marry his daughter Sara's friend! a ruckus
Saif Ali Khan wants to marry his daughter Sara's friend! a ruckus
इस खबर को शेयर करें

अपनी बेटी सारा अली खान की दोस्त से शादी करना चाहते हैं सैफ अली खान! मचा हंगामा
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान की रिश्तो की कहानी तो किसी से भी छिपी नहीं है ऐसे में 2 बच्चों को जन्म देने के बाद अभिनेत्री अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी भी की है वहीं करीना कपूर से शादी करने के बाद भी उनको दो बच्चे हुए हैं जहांगीर अली खान और तैमूर अली खान! ऐसे में अब खबर तो ऐसे भी सामने आ रही है कि सैफ अली खान अमृता सिंह के बाद अब करीना कपूर को भी तलाक दे सकते हैं और जल्द ही अपनी बेटी सारा अली खान की एक दोस्त के साथ शादी कर सकते हैं!

दरअसल मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार सारा अली खान की यह दोस्त सैफ अली खान के बच्चों की मां बनना चाहती हैं और उनको पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की जी हां आपको यह नाम सुनकर हैरानी जरूर होगी लेकिन यह बिल्कुल सच है क्योंकि खुद अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने ही इस बात का खुलासा किया है और यह भी कहा है कि वह सैफ अली खान से शादी करने के लिए कुछ भी कर सकती है!

अभिनेत्री ने यह कहा था कि यदि उनको मौका मिलेगा तो वह अपनी दोस्त सारा अली खान के अब्बू जान सैफ अली खान को अगवा भी कर सकती है! ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि यदि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जिस प्रकार से सैफ अली खान के लिए कह रही है अगर वह वैसा कर देती है तो सैफ अली खान की तीसरी शादी होना भी संभव हो जाएगा!