Salman Khan Bracelet: सलमान खान का ब्रेसलेट पहने इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, किया बड़ा ऐलान

Pooja Hegde In Salman Khan Bracelet: अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)' की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में शुरू कर दी है

Salman Khan Bracelet: This actress shared a picture wearing Salman Khan's bracelet, made a big announcement
Salman Khan Bracelet: This actress shared a picture wearing Salman Khan's bracelet, made a big announcement
इस खबर को शेयर करें

Pooja Hegde In Salman Khan Bracelet: अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)’ की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में शुरू कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े सुपरस्टार सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहने तस्वीर के साथ शूटिंग शुरू करने का ऐसाल किया. उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होने से ठीक पहले फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी.

इस फिल्मों का हिस्सा है पूजा हेगड़े
‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए दो विदेशी कार्यक्रम हैं, जिन्हें आने वाले हफ्तों में अंतिम रूप दिया जाएगा. पूजा ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ और ‘एसएसएमबी28’ में महेश बाबू के साथ नजर आएंगी.

राघव जुयाल भी बने कभी ईद कभी दिवाली का हिस्सा
इसके साथ ही आपको बता दें कि अभिनेता राघव जुयाल, सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में काम करेंगे. होस्ट, डांसर और अभिनेता राघव को उनकी विभिन्न फिल्मों और भूमिकाओं के साथ उनके डांस और होस्टिंग कौशल के लिए जाना जाता है. उनकी फिल्मों में ‘अभय 2’, ‘बहुत हुआ सम्मान’, ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’, ‘नवाबजादे’ शामिल हैं.

राघव ने कही ये बात
उन्होंने खुलासा किया, “मैं पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. यह इससे कुछ अलग होगा जो मैंने पहले किया है और इसके लिए उत्साहित हूं”. फिल्म की शूटिंग 13 मई शुरू हुई. राघव ने आयुष शर्मा, जहीर और सलमान खान के साथ बड़े पैमाने पर एक्शन ²श्यों के साथ शूटिंग के अपने हिस्से की शुरूआत की.

युद्ध में भी दिखेंगे राघव
राघव सिद्धांत चतुवेर्दी और मालविका मोहनन अभिनीत ‘युद्ध’ नामक एक्सेल फिल्म और धर्मा और सिख फिल्म्स द्वारा निर्मित एक बिना शीर्षक वाली फिल्म में भी दिखाई देंगे.