Bigg Boss 16 जल्द लेकर आ रहे हैं Salman Khan, इस दिन टीवी पर…

Salman Khan के मच अवेटेड रियलिटी शो Bigg Boss 16 की ऑन एयर डेट को लेकर बड़ी जानकारी आई है. खबरों की मानें तो ये अक्टूबर में ऑन एयर हो सकता है.

इस खबर को शेयर करें

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का नया सीजन ऑन एयर होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है. ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की चर्चा तो पहले से ही तेज हो गई है तो वहीं ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) के ऑन एयर डेट, कंटेस्टेंट्स के नाम भी सुर्खियों में आ गए हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि ‘बिग बॉस सीजन 16’ कब से शुरू हो रहा है. साथ ही शो में आने वाले प्रतियोगियों के नाम भी जानिए.

अक्टूबर में होगा ऑन एयर
Spotboye में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) का प्रीमियर अक्टूबर, 2022 से होगा. ये शो रोजाना रात 10:30 बजे आएगा और वीकेंड पर इसका टेलीकास्ट रात 9 बजे होगा.

कौन-कौन आएंगे नजर
सीजन 16 (Bigg Boss 16) को लेकर कई सेलेब्स के नामों की चर्चा जोरों पर है.रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘इमली’ सीरियल के एक्टर गशमीर महाजनी के अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारूकी, शिवांगी जोशी, माही विज को इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक किसी भी सितारे के नाम को लेकर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगी है.

तेजस्वी प्रकाश ने जीता था ‘बिग बॉस 15’
बीते सीजन की बात करें तो इसे तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जीता था. हालांकि उस वक्त ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि करण क्रुंदा शो को जीत सकते हैं. लेकिन तेजस्वी ने आखिर में बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की. जबकि प्रतीक सहजपाल ‘बिग बॉस’ के पहले रनरअप रहे.

तेजस्वी की शुरू हुई लव स्टोरी
खास बात है कि सलमान खान (Salman Khan) के इसी शो से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी शुरू हुई. शो के अंदर ही इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ. वहीं शो खत्म होते ही इन दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया. आए दिन ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ स्पॉट हो जाते हैं.