Salman Khan Rejected Aamir Khan Film: इस वजह से सलमान खान ने ठुकराई आमिर खान की फिल्म, जानकर उड़ जाएंगे होश!

Salman Khan Rejected Aamir Khan Film: Because of this, Salman Khan rejected Aamir Khan's film, you will be shocked to know!
Salman Khan Rejected Aamir Khan Film: Because of this, Salman Khan rejected Aamir Khan's film, you will be shocked to know!
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Rejected Aamir Khan film: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘चैम्पियन’ को लेकर बड़ी खबर है. आमिर खान (Aamir Khan) इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में सलमान खान (Salman Khan) को अप्रोच किया था लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है. सलमान खान का फिल्म को ठुकराना शॉकिंग है तो वहीं उनके बाद अब इस फिल्म में बॉलीवुड के एक और बड़ एक्टर को अप्रोच किया गया है.

सलमान ने ठुकराई फिल्म
खबरों की मानें को ‘चैम्पियन’ की कहानी एक्टर को बहुत ज्यादा पसंद थी. यहां तक कि सलमान इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू करने की सोच रहे थे. लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उन्हें किसी और फिल्म की शूटिंग जून में करनी है, लिहाजा डेट के इश्यू के चलते भाईजान ने फिल्म को करने से मना कर दिया.

इसे ऑफर हुई फिल्म
खबरों की मानें तो अब आमिर खान इस फिल्म में लेने के लिए रणबीर कपूर को सोच रहे हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस फिल्म को करते हैं या फिर नहीं. आमिर खान की बात करें तो वो आखिरी बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में करीना कपूर लीड रोल में थीं. इसके बाद ऐसी खबरें आई थीं कि आमिर खान ने कुछ वक्त के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया है. वहीं सलमान खान की बात करें तो वो आखिरी बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म से सलमान को काफी उम्मीदें थीं क्योंकि लंबे वक्त बाद एक्टर की फिल्म ईद पर रिलीज हो रही थी. लेकिन थियेटर में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. हालांकि इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी का डेब्यू जरूर हुआ.