सलमान खान का पूजा हेगडे के साथ चल रहा चक्कर, लीक हुई…

Salman Khan's affair with Pooja Hegde, leaked...
Salman Khan's affair with Pooja Hegde, leaked...
इस खबर को शेयर करें

मुंबई। बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं। सलमान खान अक्सर अलग अलग वजहों से चर्चा में रहते हैं, जिन में से एक उनकी लव लाइफ भी है। सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है लेकिन कभी बात शादी तक नहीं पहुंची। इस बीच अब कहा जा रहा है कि सलमान को उनकी नई पार्टनर मिल गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान, अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को डेट कर रहे हैं। बता दें कि दोनों इन दिनों फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में साथ काम कर रहे हैं।

क्या है उमैर संधू का ट्वीट
उमैर संधू के एक ट्वीट ने पूरे बॉलीवुड और सिनेमा लवर्स को हैरान कर दिया है। उमैर का कहना है कि सलमान खान और पूजा हेगड़े रिलेशनशिप में हैं। उमैर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज- टाउन में नया कपल आया है…, मेगा स्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है। सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने पूजा को अगली 2 फिल्मों के लिए भी साइन कर लिया है। ये दोनों साथ में आजकल खूब वक्त बिता रहे हैं। इस बात को सलमान के करीबी ने कंफर्म किया है।’

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात सलमान खान की करें तो उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड काफी तगड़ा है। 300 करोड़ के क्लब में 4 फिल्में सिर्फ सलमान खान की हैं, हालांकि उनके हालिया रिलीज अंतिम और उसके पहले राधे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं बात सलमान खान की करें तो ‘दबंग’ खान की अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, किसी का भाई किसी की जान, सूरज बड़जात्या संग फिल्म, और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी।

पूजा हेगड़े की फिल्में
भले की पूजा हेगड़े हिंदी सिनेमा में अपनी बड़ी पहचान न बनाई पाई हो लेकिन साउथ सिनेमा का वो एक अच्छा नाम हैं। पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड में ऋतिक के साथ मोहनजोदाड़ो से डेब्यू किया था, जो फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद वो हाउसफुल 4 में नजर आईं। वहीं उनकी फिल्म राधे श्याम और बीस्ट भी पैन इंडिया रही। पूजा इन दिनों सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान और रणवीर सिंह के साथ सर्कस को लेकर चर्चा में हैं।