सलमान खान का जीजा आयुष शर्मा ने छोडा साथ, फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ छोडी

Salman Khan's brother-in-law Aayush Sharma did a small film with Kabhi Eid Kabhi Diwali
Salman Khan's brother-in-law Aayush Sharma did a small film with Kabhi Eid Kabhi Diwali
इस खबर को शेयर करें

सलमान खान (Salman Khan) के साथ अंतिम में नजर आए ऐक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi EID Kabhi Diwali) में भी एक्शन करते दिखाई देने वाले थे। यह दूसरा मौका होता जब वह बॉलिवुड के ‘भाईजान’ के साथ स्क्रीन शेयर करते। लेकिन अब खबर आ रही है कि आयुष ने अपने कदम पीछे ले लिए हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपना फर्स्ट लुक फैन्स (Salman Khan First Look) के साथ शेयर कर बताया था कि फिल्म की शूटिंग शूरू हो रही है। उसके पहले ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने भी सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में तस्वीर पोस्ट कर शूटिंग के शरू होने का जिक्र किया था। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को भी सेट पर स्पॉट किया गया था। इतने चर्चित हस्तियों के बीच आयुष ने मूवी में काम करने से मना कर दिया है। इनके अलावा जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के भी बाहर होने की खबर आ रही है। हालांकि इन दोनों की जगह दो ऐसे चेहरे सामने आ रहे हैं, जिनसे संपर्क किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की बहन अर्पिता सिंह के पति आयुष शर्मा ने प्रोजेक्ट से बाहर जाने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उनका क्रिएटिव्स के साथ कुछ पंगा हो गया है। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की टीम ने पहले ही फिल्म पर काम और शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन लगता है कि आयुष और SKF (सलमान खान फिल्म्स) के बीच कुछ पंगा बढ़ गया है।

आयुष-जहीर हुए ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर
इसी वजह से आयुष ने इस प्रोजेक्ट से बाहर होने का फैसला किया है। कथित तौर पर, आयुष ने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, और यहां तक कि पूरे दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। आयुष के बाहर जाने के साथ, फिल्म जो पहले 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, अब उस पर भी संकट मंडरा रहा है। खबर ये भी है कि आयुष शर्मा के बाहर होने के बाद अब ये अफवाहें भी फैल रही हैं कि जहीर इकबाल, जो फिल्म का हिस्सा होने वाले थे, ने भी इस प्रोजेक्ट से खुद को बाहर कर दिया है। पहले भी जब जहीर से इस मूवी से जुड़ने से सवाल किया गया था तो उन्होंने इस पर चुप्पी ही साधे हुए थी।

‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आ सकते हैं ये ऐक्टर्स
अब मेकर्स ने आयुष और जहीर का रिप्लेसमेंट खोजना शुरू कर दिया है। इसके लिए कुछ नाम भी सामने आ रहे हैं। ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, भाग्यश्री के बेटे और ऐक्टर अभिमन्यु दसानी और जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान को इन दोनों को अलग-अलग रोल्स के लिए अप्रोच किया जा रहा है। अचानक आए इन बदलावों से फिल्म की शूटिंग पर तो असर पड़ेगा ही। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी टल सकती है।

‘कभी ईद कभी दिवाली’ की टल सकती है रिलीज डेट
बता दें कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का अब तक का सफर अजीब ही रहा है। पहले सलमान खान को ‘किक 2’ का शूट करना था, जिसे साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन उस फिल्म को रोक दिया गया और नाडियाडवाला ने ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का ऐलान कर दिया। और डायरेक्शन की जिम्मेदारी उन्होंने फरहाद सामजी को सौंप दी। यह वही हैं जिन्होंने ‘बच्चन पांडे’ को डायरेक्ट किया था। हालांकि वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि उनकी इस फिल्म का हश्र अच्छा ही हो। खैर अभी इस फिल्म को लेकर कितने ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं, देखना दिलचस्प होगा।