सलमान टेंपो में बैठाकर कर रहा था नाबालिग से बलात्कार का प्रयास, चीखने लगी लड़की, जानिए फिर क्या हुआ?

Salman was trying to rape a minor by sitting in a tempo, the girl started screaming, know what happened then?
Salman was trying to rape a minor by sitting in a tempo, the girl started screaming, know what happened then?
इस खबर को शेयर करें

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में ऑटो चलाने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक द्वारा नाबालिक लड़की से बहला फुसलाकर बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है. दरअसल, लड़की की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया. लोगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंची बीजेपी की पूर्व मेयर के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. बता दें कि ये मामला बन्ना देवी थाना इलाके का है.

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व मेयर ने दी जानकारी
इस मामले में भारतीय जनता पार्टी की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 11 साल की बिटिया थी, जो बन्ना देवी थाना इलाके में रहती है. उसकी मां का भी पता नहीं है कि कहां है. सलमान नाम का व्यक्ति उसे टेंपो में बैठा कर ले गया. जानकारी के मुताबिक सलमान की उम्र लगभग 24 साल है. दरअसल, वह लड़की को आलमपुर गढ़िया की तरफ से खेतों में ले गया. इसके बाद वह बलात्कार करने की और गला दबाकर हत्या करने की कोशिश करने लगा. अगर वह लड़की नहीं चीखती, तो उसकी हत्या होना स्वाभाविक था.

स्थानीय लोगों ने की मदद
वहीं, स्थानीय लोगों ने चीख-पुकार की आवाज सुनी, तो दौड़कर मौके पर पहुंचे. लोगों ने आरोपी युवक को मौके से पकड़ लिया. जानकारी के मुताबिक लड़की की उम्र 11 साल है. वह नाबालिक बिटिया है, मेरी प्रशासन से मांगत थी कि आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस प्रशासन एफआईदर्ज करे. पूर्व मेयर ने बताया कि उनकी मांग को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मांग के बाद प्रशासन ने धारा 307, पास्को एक्ट, 376 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है. इस मामले में प्रशासन ने बेहद गंभीर धाराएं लगाई है, आरोपी जब तक जीवित रहेगा जेल की सलाखों के पीछे रहेगा. आरोपी कभी भी अलीगढ़ जेल से बाहर नहीं आएगा. उसका आवास हमेशा जेल रहेगा.

मामले में एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आज शाम को पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना प्राप्त हुई कि एक ऑटो चालक द्वारा एक लड़की के साथ गलत काम और छेड़छाड़ करने का प्रयास किया है. इस घटना की सूचना पर डायल 112 पुलिस के अलावा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ कर रही है, पूछताछ के बाद पुलिस वैधानिक कार्रवाई करेगी.