समधन और बहू ने मिलकर सास को जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्च

इस खबर को शेयर करें

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला के साथ उसकी समधन (Mother In Law) और बड़ी बहू (Daughter In Law) ने मारपीट करके उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी. वारदात के बाद आरोपी महिलाओं को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है.

सास के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च
बता दें कि मौके पर मौजूद एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस अधिकारी बलदेव राम ने बताया कि एक महिला अपनी बहू को लेने के लिए उसके मायके गई थी जहां उसके साथ उसकी समधन और उसकी बड़ी बहू ने मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
उन्होंने बताया कि ये घटना 6-7 दिन पहले हुई थी और इसका वीडियो आरोपी महिला के भतीजे ने बना लिया था और किसी रिश्तेदार को भेजा था. उसने वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर डाल दिया और फिर ये वायरल हो गया.

आरोपी महिलाओं से पुलिस ने की पूछताछ
पुलिस अधिकारी बलदेव राम ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी महिलाओं की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.