Samsung ला रहा सोने से जड़ा धमाकेदार Fold Smartphone, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Samsung is bringing a gold-studded Fold Smartphone, your senses will be blown away after hearing the price
Samsung is bringing a gold-studded Fold Smartphone, your senses will be blown away after hearing the price
इस खबर को शेयर करें

amsung W23 appears on TENAA: पिछले साल सैमसंग (Samsung) ने चाइना टेलीकॉम के साथ मिलकर सैमसंग W22 (Samsung W22) को लॉन्च किया था. अनजान लोगों के लिए, यह विशेष रूप से चीन के लिए बने गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 (Galaxy Z Fold 3) स्मार्टफोन का एक शानदार संस्करण है. दोनों कंपनियों ने Samsung W23 नामक एक नया उपकरण बनाने के लिए फिर से सहयोग किया है, जो संभवतः गैलेक्सी फोल्ड 4 (Galaxy Z Fold 4) का एक कस्टम वर्जन होगा. लॉन्च से पहले, Samsung W23 फोल्डिंग फोन TENAA (Via GoAndroid) पर दिखाई दिया.

Samsung W23 Camera
लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि फोन में कुल पांच कैमरे, 4320mAh की बैटरी और 5G कनेक्टिविटी है. डिवाइस के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की संभावना है जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा होगा. फ्रंट कैमरे में 10-मेगापिक्सल यूनिट और 4-मेगापिक्सेल अंडर-डिस्प्ले यूनिट होगी.

Samsung W23 Design
लोकप्रिय टिपस्टर Ice Universe ने हाल ही में अपकमिंग Samsung W23 का एक टीजर पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर के अनुसार, यह W23 फ्लिप के साथ लॉन्च होगा, जो एक कस्टम गैलेक्सी Z फ्लिप 4 होगा. दोनों डिवाइसों में सोने का हिंज होने और पीछे की तरफ एक लोगो के साथ आने की उम्मीद है जो ‘हार्ट टू द वर्ल्ड’ कहता है.

Samsung W23 Price In India
चूंकि डिवाइस ने TENAA सर्टिफिकेशन पास कर लिया है, इसलिए लॉन्च जल्द ही हो सकता है. W23 की 16GB रैम और 512GB स्टोरेज मॉडल के लिए 16,999 युआन (2,10,423 रुपये) से ऊपर की कीमत होने की उम्मीद है.