शरीर के इन अंगों पर तिल का होना देता है शुभ संकेत, ऐसे लोग अपार धन के होते हैं मालिक

Samudrik Shastra: Presence of moles on these parts of the body gives auspicious sign, such people are owners of immense wealth.
इस खबर को शेयर करें

Lucky Moles On Body: व्यक्ति का उसके जीवन में तिल से विशेष जुड़ाव होता है. सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति का तिल कहां है और किस प्रकार का है तथा इसके लाभ क्या है इसके बारे में विस्तार से बताया गया है. बता दें कि व्यक्ति के के शरीर के कई अंगों पर तिल का होना उसे धनवान बनाने की ओर भी इशारा करता है. दरअसल आज जिन तिलों के बारे में जानेंगे वह व्यक्ति को धनवान बनने की ओर संकेत करता है. आइए शरीर के इन अलग अलग अंगों के तिलों के बारे में विस्तार से जानें.

गाल पर तिल होना किस बात का है संकेत

यदि व्यक्ति के सीधे गाल पर तिल है तो यह बेहद ही शुभ माना जाता है. ऐसे लोग बेहद ही किस्मत वाले होते हैं. वहीं इनकी आर्थिक स्थिति के बारे में बात करें तो वह बेहद ही मजबूत होते हैं. ऐसे लोग अपने पार्टनर के प्रति काफी वफादार होते हैं. यह अपने पार्टनर के साथ अच्छा तालमेल बना कर चलते हैं. उल्टे गाल पर यदि तिल है तो ऐसे लोग काफी खर्चीले होते हैं.

क्या कहते हैं माथे के तिल

माथे के दाएं तरफ यदि किसी को तिल है तो वह बड़ा ही भाग्यशाली होता है. इन लोगों के धन दौलत में बढ़ोतरी होती रहती है. इनके पास कभी भी पैसों की कोई कमी नहीं होती. यह लोग अपनी मेहनत से किसी मुकाम को हासिल कर लेते हैं. माथे के दाएं तरफ के तिल जीवन में संकटों के आने की ओर संकेत करते हैं.

चेस्ट के बीच में तिल का होना

जिनके सीने के बीच में तिल होता है वह भाग्यशाली माने जाते हैं. इन लोगों पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद बना रहता है. ये लोग समाज में अपनी अलग पहचान बनाते हैं. ये लोग प्लानिंग करने में काफी माहिर होते हैं.

दाईं हथेली पर तिल का होना

इन लोगों को कारोबार में अच्छी सफलता प्राप्त होती है. ये लोग नाम और शोहरत कमाने में अव्वल होते हैं. धन संपत्ति के मामले में यह काफी भाग्यशाली होते हैं.