Sanjay Dutt और Yash की भिडंत ने मचाया गदर! तालियों से गूंज उठे सिनेमाघर

Sanjay Dutt and Yash clash created a ruckus! Theaters erupted with applause
Sanjay Dutt and Yash clash created a ruckus! Theaters erupted with applause
इस खबर को शेयर करें

KGF Chapter 2 Quick Movie Review: साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ को लेकर फैंस सालों से बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे। लोगों ने यश की ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) के लिए एडवांस में बुकिंग करनी भी शुरू कर दी थी। खास बात तो यह है कि उनका यह इंतेजार अब खत्म हो चुका है। यश (Yash) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर ‘केजीएफ 2’ में दर्शकों को रॉकी भाई और अधीरा के बीच जंग देखने को मिलेगी। इसके साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और प्रकाश राज भी अहम भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। लेकिन आप सिनेमाघर में ‘केजीएफ 2’ को देखने जाएं, इससे पहले हम ही आपको आइडिया दे देते हैं कि इस मूवी के जरिए यश दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं या नहीं?

दर्शकों को स्क्रीन से चिपकाकर रखेगी फिल्म
बॉलीवुड लाइफ के समीक्षक के मुताबिक, यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ 2’ का शुरुआती हिस्सा बेहद जबरदस्त है। फर्स्ट हाफ में दर्शकों को अधीरा और रॉकी के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। जहां अधीरा अपनी खदानों को वापस पाने के लिए खून-खराबा करने पर उतारू है तो वहीं रॉकी भी उसका जवाब देने के लिए तैयार है। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग्स ऐसे हैं कि उसे सुनकर दर्शक खुद को स्क्रीन से जुदा नहीं कर पाएंगे।

फर्स्ट हाफ में हुई अधीरा के भतीजे की मौत
‘केजीएफ 2’ के पहले राउंड में अधीरा को जीत हासिल हो गई, लेकिन फर्स्ट हाफ उसके भतीजे गरुड की मौत के साथ खत्म हुआ। ऐसे में यह देखना बाकी है कि क्या अधीरा, रॉकी भाई से बदला ले पाता है और क्या केजीएफ सेकंड हाफ में अपने दुश्मन को मात दे पाएंगे।

यश की फिल्म में क्या है अच्छा:
फिल्म ‘केजीएफ 2’ में कलाकारों की एक्टिंग के साथ-साथ अधीरा यानी संजय दत्त का लुक देखने लायक है, जो कि पूरी तरह से 80 के दशक के गैंगस्टर्स के लुक पर आधारित है। संजय दत्त के इस लुक को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली।