चुनाव हरवाने वालों पर भडके संजीव बालियान बोलेः एक-एक का हिसाब…मैं समंदर हूं…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी के मुजफ्फरनगर सीट से प्रत्याशी संजीव बालियान ने प्रेससवार्ता के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि जिन लोगों ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को लड़ाया उनके ऊपर कार्रवाई की जानी चाहिए। संजीव बालियान ने शायराना अंदाज में कहा कि मेरा पानी उतरता देख किनारे पर घर मत बना लेना, मै समंदर हुं लौट कर आऊंगा। पूर्व राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम पर तमाम आरोप लगाते हुए कहा कि संगीत सोम ही सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक को चुनावी लाडवा रहे थे.

उन्होंने कहा कि उन्हें भरपूर प्यार मिला है अब भी वे जनता के बीच में रहकर काम करते रहेंगे। संजीव बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम पर पार्टी के खिलाफ काम करने के आरोप लगाए और कहा कि संगीत सोम ही हरेंद्र मलिक को चुनावी लडवा रहे थे। संजीव बालियान ने कहा मुस्लिम समाज द्वारा ज्यादा वोटिंग और हिंदू समाज कम वोटिंग मेरी हर का कारण रहा। मेरे चुनाव में जिसने जितनी मेहनत की उसके साथ आगे आने वाले टाइम में उतना ही प्रसाद मिलेगा। पार्टी के जयचंदों को सबक खुद मिल जाएगा।

दरअसल पत्रकार वार्ता के दौरान एक मीडिया कर्मी ने संगीत सोम के पूर्व में भाजपा की इस सीट से हार को लेकर दिए गए बयान पर संजीव बालियान से प्रतिक्रिया माँगी थी। गौरतलब है कि यूपी की सरधना सीट से पूर्व विधायक रहे संगीत सोम के गाँव में भाजपा को सपा से भी कम वोट मिले। इतना ही नहीं संगीत सोम ने संजीव बालियान के चुनाव हारने पर कहा था कि राजनीति में तो हार-जीत चलती रहती है।

मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट शुरुआत से ही संजीव बालियान और संगीत सोम के बीच तनाव की वजह से ख़बरों में बनी रही। लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी हरेंद्र सिंह मलिक ने संजीव बालियान को शिकस्त दी है। जिसके बाद भाजपा नेता संगीत सोम ने पार्टी में भितरघात और मुस्लिम वोटरों को लेकर बयान दिया था। साथ ही कहा था कि पार्टी में इसको लेकर समीक्षा होनी चाहिए।