Sapna choudhary ने इस बार लाल सूट में मचाया गदर, झूम-झूमकर नाचीं सपना के इशारों ने ले ली जान

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस का दीवाना भला कौन नहीं? कौन है जो उनके ठुमकों पर फिदा ना हो..? कौन है जो सपना के लटके झटकों पर ना मर मिटे...एक बार फिर सपना की लेटेस्ट डांस वीडियो गदर मचा रही है.

Sapna choudhary created a ruckus this time in a red suit, Sapna's gestures took her life.
Sapna choudhary created a ruckus this time in a red suit, Sapna's gestures took her life.
इस खबर को शेयर करें

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के देसी ठुमकों और अंदाज का दीवाना भला कौन नहीं और इस बार ये हरियाणवी डांसर लाल सूट में कहर ढाती नजर आ रही हैं. झूम-झूमकर ठुमके लगाती इस हसीना के इशारे जान ले रहे हैं लेकिन फिर भी हर कोई इन पर फिदा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती है. अब सपना ने अपने गाने कामिनी पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो काफी पसंद की जा रही है.

इस वीडियो में सपना लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. डिजाइनर सूट सलवार के नीचे पंजाबी जूती पहने सपना का ये ठेठ अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. उस पर उनके जानलेवा ठुमके. सपना का कामिनी गाना हाल ही रिलीज हुआ था और जबरदस्त हिट भी रहा. यूट्यूब पर रिलीज ये गाना अभी भी छाया हुआ है. इस गाने पर सपना की ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है.

आजादी के रंग में रंगी सपना चौधरी
स्वतंत्रता दिवस की 75वीं सालगिरह पर सपना चौधरी भी आजादी के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वो तिरंगे की साड़ी पहनकर देश के प्रति अपने प्यार को बयां कर रही हैं.

सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री में 1 दशक से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और इतने सालों में सपना की फैन फोलोइंग बढ़ती ही जा रही है. कभी हरियाणा के गली मुहल्लों तक ही सीमित रहने वालीं सपना आज देश ही नहीं विदेशों में भी छाई रहती हैं. उनके गाने जबरदस्त हिट होते हैं और उन गानों पर देसी ही नहीं विदेशी लोग भी खूब झूमते हैं. कई बार ऐसी वीडियो सामने आ चुकी हैं.