जेल में सत्येंद्र का चल रहा दरबार, जेलर भी आकर कर रहे…वीडियो आया सामने

Satyendra's court is going on in the jail, jailers are also coming and doing it... video surfaced
Satyendra's court is going on in the jail, jailers are also coming and doing it... video surfaced
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने सत्येंद्र का दरबार बताया है. बीजेपी की ओर से दावा कि गया है कि जेल सुपरिटेंडेंट रात आठ बजे के बाद सत्येंद्र जैन से मिले थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सत्येंद्र जैन का इस्तीफा मांगा है.

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो को ट्वीट कर लिखा, “मीडिया ने जारी किया तिहाड़ का एक और वीडियो! इस बार सत्येंद्र के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जिन्हें अब निलम्बित कर दिया गया है! बच्ची से रेप करने वाले से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह आप की भ्रष्टाचार चिकित्सा है, लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करते हैं! क्या वह अब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करेंगे?”

बीजेपी द्वारा जारी किए गए नए वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल के अंदर कई लोगों को दिखाया गया है. उसके बाद जब जेल अधीक्षक आते हैं तो वहां मौजूद लोग, सेल से बाहर निकल जाते हैं. ये सीसीटीवी फुटेज सितंबर महीने का है और जेल अधिकारी अजीत कुमार को जैन को कथित वीआईपी ट्रीटमेंट के लिए निलंबित कर दिया गया है. हालांकि आजतक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो सामने आया था, उसके बाद से वह लगातार राजनीतिक दलों के निशाने पर हैं. हाल ही में जैन के कई वीडियो सामने आए हैं. जिनमें वह जेल की सेल में कच्ची सब्जियां और फल खाते नजर आए थे. जैन का ये वीडियो तब सामने आया जब उन्होंने अदालत की ओर इसलिए रुख किया था कि उन्हें धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, खाना नहीं दिया जा रहा है.

सत्येंद्र जैन का जो सबसे पहला वीडियो सामने आया था, उसमें उन्हें मसाज कराते हुए देखा गया था. सत्येंद्र की सेल में एक कैदी उनकी मसाज कर रहा था और वह लेटकर कुछ दस्तावेज देख रहे थे. ये वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने दावा किया था कि मंत्री की मालिश करने वाला शख्स नाबालिग से रेप का आरोपी है. इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आरोप लगाया था कि कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. वित्तीय जांच एजेंसी ने जेल में दिल्ली के मंत्री के शानदार तरीके से रहने वाले सबूत भी सौंपे थे.