हरियाणा में 22- 25 नवंबर को इन जिलों में बंद रहेंगे स्कूल, यहां देखें लिस्ट

Schools will remain closed in these districts on November 22-25 in Haryana, see list here
Schools will remain closed in these districts on November 22-25 in Haryana, see list here
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Haryana Schools Closed News: हरियाणा सरकार ने राज्य के चार जिलों में सभी स्कूल दो दिन बंद रहेंगे. हरियाणा के सूचना, जनसंपर्क और भाषा विभाग के निदेशालय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की. दी गई जानकारी के मुताबिक, जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव (Haryana Elections) के चलते स्कूल बंद रखने का फैसला लिया गया है.

DPR Haryana ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से बताया कि हरियाणा में चार जिलों में चुनाव मतदान के चलते 22 नवंबर और 25 नवंबर 2022 को सभी स्कूल बंद रहेंगे. स्कूलों के साथ-साथ बोर्डों, निगमों और शैक्षणिक संस्थानों में भी सार्वजनिक अवकाश रहेगा. ट्विट में लिखा, ‘फरीदाबाद, पलवल, फतेहाबाद और हिसार में 22 नवंबर को जिला परिषद व पंचायत समिति तथा 25 नवंबर को पंच व सरपंच के पद के लिए होने वाले मतदान के मद्देनजर इन जिलों के अधिकार क्षेत्र में राज्य सरकार के कार्यालयों, बोर्डों, निगमों और शैक्षणिक संस्थानों आदि में सार्वजनिक अवकाश रहेगा.’

#फरीदाबाद, #पलवल, #फतेहाबाद और #हिसार में 22 नवंबर को जिला परिषद व पंचायत समिति तथा 25 नवंबर को पंच व सरपंच के पद के लिए होने वाले मतदान के मद्देनजर इन जिलों के अधिकार क्षेत्र में राज्य सरकार के कार्यालयों, बोर्डों, निगमों और शैक्षणिक संस्थानों आदि में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

बता दें कि हरियाणा में सरपंच, पंचायत समिति के सदस्यों और जिला परिषद के पदों के लिए मतदान हो रहा है. पहले चरण का चुनाव 30 अक्टूबर से शुरू हुआ था, जो 25 नवंबर को तीसरे और अंतिम चरण के साथ समाप्त होगा. इससे पहले, हरियाणा सरकार ने दूसरे चरण के चुनाव को देखते हुए 09 और 12 नवंबर को अंबाला, चरखी दादरी, गुरुग्राम, करनाल, कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी, रोहतक, सिरसा और सोनीपत जिलों के सभी सरकारी और निजी स्कूलों के लिए अवकाश घोषित किया था.